ये डॉक्टर पूरी न्यूड होकर करती है मरीजों का इलाज, फिर उसके बाद…

ये डॉक्टर पूरी न्यूड होकर करती है मरीजों का इलाज, फिर…लगभग दुनिया का हर इंसान ईश्वर से यही प्राथना करता है कि कभी उसे डॉक्टर्स और अस्पतालों के चक्कर न काटने पड़े। लेकिन हर इंसान को अपनी जिंदगी में कभी न कभी डॉक्टर की जरूरत पड़ ही जाती है।

यह भी पढ़े- देखे विडियो: बेटे से कहा- तुम बड़े हो गए हो मेरे पति की कमी को दूर करो

ऐसे में न चाहते हुए भी हमें बहुत सारी उलझनों के साथ उनके पास जाना पड़ता है। उसके बाद सभी वहां से यही कामना करके वापस आते हैं कि अब उन्हें दोबारा कभी डॉक्टर की शक्ल न देखनी पड़े। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे डॉक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे इलाज कराने के लिए लोग लाइन लगाकर खड़े रहते हैं।

यह भी पढ़े- वीडियो: गर्लफ्रेंड के अंडरगारमेंट में डाली दुनिया की सबसे तीखी मिर्च…फिर हुआ ऐसा कुछ की…

यहीं नहीं इसके लिए ये लोग भारी रकम अदा करने से भी पीछे नहीं हटते है। लोग जायें भी क्यों न इस डॉक्टर का इलाज करने का तरीका ही इतना अनोखा है कि बीमारी न होते हुए भी मरीज खुद-ब-खुद खींचे चले आते हैं। दरअसल, यह महिला डॉक्टर अपने मरीजों का बिल्कुल न्यूड होकर इलाज करती है।
मनोचिकित्सक डॉक्टर साराह व्हाइट न्यूड होकर करतीहैं पुरुषों का  इलाज
अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर की रहने वाली 24 वर्षीय मनोचिकित्सक साराह व्हाइट पुरूषों का इलाज करते हुए पूरी तरह न्यूड हो जाती हैं। आजकल उनका इलाज करने का यह अनोखा तरीका सोशल मीडिया पर भी काफी छाया हुआ है। वह न्यूड थेरेपी के जरिए मर्दों की यौन कुंठा को बाहर निकालती है। साराह का कहना है कि वह दुनिया के महान चिकित्सक फ्रायड की थ्योरी के अनुरूप सबका इलाज कर रही हैं। साराह मानती है की इस तरीके से वह आसानी से  पुरुषों के मन में दबी हुई यौन इच्छाओं को बाहर निकालने में कामयाब हो जाती हैं।

यह भी पढ़े- देखें विडियो: प्रियंका चोपड़ा ने कहा हां मैंने सेक्स किया…

साराह मरीजों के इलाज के लिए वेबकैम का इस्तेमाल करती हैं। उनका कहना है कि वह इस थैरेपी के माध्यम से मरीजों से शीघ्र एक अंतरंग रिश्ता स्थापित कर लेती हैं, जिससे वह खुलकर अपनी कुंठाओं को व्यक्त कर पाते हैं। मरीजों को यह थैरेपी काफी पसंद आ रही है। वह एक सेशन के लिए 7000 रूपये तक चार्ज करती हैं।

यह भी पढ़े- OMG!! ये बाबा सिखाते हैं ऐसा हॉट योगा, की देखनेवालो के छुट जाते हैं पसीने…देखे विडियो

You May Also Like

English News