ये डॉक्टर शारीरिक सम्बन्ध बनाकर करती है मरीजों का इलाज, नही तो करती थी ये…

डॉक्टर की इलाज करने की अपनी ही कला होती है। पद्मा देवा जब अपने नये मरीज से मुलाकात करती है तो वह किसी आफिस या काफी बार में नहीं मिलती वह होटल के एक कमरे में मिलती है। जिसमें वह और उनकी क्लाइंट या मरीज बिना कपड़ों के होता है। इसमें मालिश करना या एक  दूसरे के साथ दूसरी क्रियाएं भी होती हैं।ये डॉक्टर शारीरिक सम्बन्ध बनाकर करती है मरीजों का इलाज, नही तो करती थी ये...फिर भी देता है फीस: कई बार दोनो के बीच शारीरिक सम्बन्ध भी स्थापित हो जाते हैं। मुलाकात के अंत में क्लाइंट पद्मा को उसकी सेवाएं लेने के एवज में फीस का भुगतान करता है। और दोनों अपने अपने रास्ते चले जाते हैं। 

पद्मा वेश्या नहीं बल्कि मनोचिकित्सक: पद्मा पुराने धंधे में है तो आप गलत हैं। पद्मा एक वेश्या नहीं है। बल्कि वह एक प्रशिक्षित मनोचिकित्सक है। वह पुरुषों के लिए एक दूसरी औरत बनकर काम करती है जो विभिन्न प्रकार की यौन समस्याओं से जूझ रहे होते हैं। या जो सामान्य यौन सम्बन्ध स्थापित करने की अपनी क्षमता खो चुके होते हैं।

करती है शारीरिक संबंध की भ्रातियों का उपचार: पद्मा का कहना है कि उसका काम सम्बन्धों को लेकर भ्रातियों के शिकार लोगों का उपचार करना है। पद्मा कहती है कि हालाकि आज हम एक खुले हुए समाज में जी रहे हैं लेकिन जो लोग यौन समस्याओं से ग्रस्त हैं वह अपनी समस्याओं पर बात करने का आत्मविश्वास नहीं जुटा पाते यहां तक कि अपनी साथी से भी नहीं। इसी से सेक्सुअल सेरोगेट की जरूरत पड़ी।

You May Also Like

English News