ये फूल चुंबक की तरह खींचता है पैसा….

अब तक आपने कई प्रकार के फूलों के बारे में सुना होगा और कई फूलों को देखा भी होगा। हम लोग आमतौर फूलों की खुशबू और उसकी सुन्दरता पर फूलो की ओर आकर्षित होते हैं। लेकिन शायद आप एक ऐसे फूल के बारे में नहीं जानते जो आमतौर पर किसी सुन्दरता या खुशबू से नहीं बल्कि अपने ऐसे गुण के कारण पहचाना जाता है अगर आप इस गुण को जान जाओगे तो तुरन्त यह फूल अपने घर ले आओगे। जी हां दरसअल इस फूल का प्रमुख गुण यह है कि यह फूल धन को अपनी ओर आकर्षित करता है। जिस फूल के बारे में हम बात कर रहे हैं इसका नाम नागकेसर का फूल. तो चलिए आज हम आपको नागकेसर फूल के कुछ ऐसे उपाये बताते हैं जिसे धन आपके घर में खिंचा चला आयेगा।ये फूल चुंबक की तरह खींचता है पैसा....

ऐसे करें धन के लिए उपाय – इसके लिए आप एक छोटी चांदी की डिबिया ले इसमें शहद और नागकेसर डालकर किसी अच्छे मुहर्त में अपनी तिजोरी में रख दे। ऐसा करने से आपके धंधे में तरक्की होगी। और पैसे की बरसात होगी। 

दूसरा उपाय – इसके लिए आप एक लाल कपड़ा ले। इसमें आप नागकेसर और सुपारी, हल्दी, एक रूपये का सिक्का और चावल को डालकर बांध ले और इसे अपनी पूजा के स्थान पर रखे। ऐसा करने से आपका व्यापार बड़ी रफ्तार से बढ़ेगा। 

You May Also Like

English News