ये रहा पक्का सबूत इस तारीख को होगी अनुष्का-विराट की शादी…

अच्छे फॉर्म में होने के बावजूद विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ 10 दिसंबर से शुरू हो रहे तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में वह नहीं खेलेंगे। बीसीसीआई ने इसकी पुष्टि कर दी है। इसके बाद से अटकलें तेज हैं कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दिसंबर में शादी करने वाले हैं। ये रहा पक्का सबूत इस तारीख को होगी अनुष्का-विराट की शादी...

ये हैं वो किस्सा, जिसने सपना चौधरी को जहर खाने को कर दिया था मजबूर….

गौरतलब है कि पिछले महीने BCCI को दिए एप्लीकेशन में उन्होंने छुट्टी का कारण ‘पर्सनल’ लिखा है। सिर्फ इतना ही नहीं अनुष्का के कुछ करीबी दोस्तों ने बताया है कि वो भी दिसंबर महीने में कोई शूटिंग नहीं करना चाहती हैं।  

वेबसाइट स्पॉटब्वॉय में छपी एक खबर में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया था कि विराट कोहली के दिल्ली वाले घर में और अनुष्का के मुंबई वाले घर में शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। वहीं, फैशन डिजाइनर सब्यसाची अपनी टीम के साथ अनुष्का के घर गए थे, उन्होंने वहां काफी समय बिताया। माना जा रहा है कि वे अनुष्का के लिए शादी की ड्रेस डिजाइन कर रहे हैं।  

आपको बता दें कि हाल ही में विराट और अनुष्का ने मान्यवर के एक विज्ञापन में साथ काम किया। ये विज्ञापन एक शादी की थीम पर आधारित था, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ 7 वचन की कसमें निभाते दिखे। अब लगता है कि दोनों जल्द ही असल जिंदगी में ऐसा करते दिखेंगे।

You May Also Like

English News