ये राजकुमारी रंगे हाथ ७ मर्दों के संग सेक्स करती पकडी गयी

ब्रिटीश समाचार पत्र “फाइनेंशियल टाइम्स” ने एक बहुत बड़े स्तर के स्कैंडल का खुलासा किया। मसला था एक (Qatar Princess )कतर की राजकुमारी का जो सामूहिक यौन संबंध रखने के लिए लन्दन के एक फ्लैट में रहती थी, जब ब्रिटिश सुरक्षा सेवाओं को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने इन्हें खोज निकाला।

समाचार पत्र द्वारा दी गयी रिपोर्ट से पता चला कि, इस मामले में पुलिस तब चौंक गयी जब पुलिस को एक अपार्टमेंट के बारे में पता चला जो (Qatar Princess ) कतर की राजकुमारी द्वारा लिया गया है, जाने पर पता चलता है कि वो तीन यूरोपियन पुरुषों के साथ कमरे के अंदर सम्भोग कर रही थी, जबकि कमरे के बाहर और 4 लोग जिनमें संदिग्ध (मध्यस्थ) भी था, बाहर कमरे के हाल में इंतेजार कर रहे थें।

ये राजकुमारी रंगे हाथ ७ मर्दों के संग सेक्स करती पकडी गयी

कतरी राजकुमारी का नाम शेख सलवा है

जांच से पता चला कि कतरी राजकुमारी का नाम शेख सलवा है, जो पूर्व प्रधानमंत्री हमद बिन जसीम बिन जबोर अल थानी की बेटी है। उसने यह भी स्वीकार किया कि एक मध्यस्थ के जरिये वह असाधारण शारीरिक शक्तियों वाले और सामूहिक सम्भोग को पसंद करने वाले अनुभवी पुरुषों को बुलाती है और उसके बदले में एक मध्यस्थ को मोटी रकम भी देती।

कतर की राजकुमारी ने उसे इस बार 6 परुषों को लाने के लिए कहा और उसे फ्लैट के हॉल में ही रहने के लिए कहा जब तक वे अंदर है, ताकि उनमें से किसी आदमी के द्वारा हिंसा न हो, जैसा की पिछले दौरों में हो चूका था।

यह पैसे के लिए वेश्यावृत्ति नहीं है

सुरक्षा कर्मियों के सवालों के जवाब में राजकुमारी ने कहा कि, यह पैसे के लिए वेश्यावृत्ति नहीं है, बल्कि वह तो उल्टा पुरुषों के लिए पैसे दे रही है, और जहाँ तक वह जानती है, यह किसी भी रूप में ब्रिटिश कानून का उल्लंघन नहीं है। लेकिन पुलिस ने उसे बताया कि एक आपराधिक छवि रखने वाले आदमी का इस्तेमाल करना या वेश्यावृत्ति के लिए पुरुषों का इस्तेमाल करना दोनों ही कानून के खिलाफ है। अन्य कानूनों के विपरीत, ब्रिटिश कानून के अनुसार पुरुषों की वेश्यावृत्ति दंडनीय है और उन्होंने ब्रिटिश कानून की खिलाफत की है।

“फाइनेंशियल टाइम्स इस मामले के निहितार्थ पर अधिक जानकारी की मांग कर रहा है, हालांकि कतरी दूतावास ने समाचार पत्र वालों को मामले को दबाने के लिए 50 मिलियन डॉलर की पेशकश कर रहा है, लेकिन अखबार वालों ने इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया, और के तथ्यों को प्रकाशित भी कर दिया। उन्होंने राजकुमारी के आईपैड से कुछ तस्वीरें भी लेकर प्रकाशित कर दी।

You May Also Like

English News