ये रिश्ता क्या कहलाता है: मंदिर में नायरा का इंतजार करते रह जाएंगे कार्तिक

स्टार प्लस का सबसे लंबा चलने वाला सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. मेकर्स ने सीरियल के मौजूदा ट्रैक को कुछ इस तरह बनाया है कि दर्शक हर वक्त आगे की जानकारी पाने के लिए बेकरार रहते हैं. इस बात का फायदा सीरियल को टीआरपी रेटिंग्स में भी मिल रहा है. पिछले कई हफ्तों से यह सीरियल रेटिंग्स में दूसरे नंबर पर बना हुआ है.

 

सीरियल की मौजूदा ट्रैक की सबसे अच्छी बात कार्तिक और नायरा की फिर से बढ़ती हुई नजदीकियां हैं. दरअसल तलाक होने के बाद कार्तिक और नायरा दोनों को ही एक-दूसरे की कमी खलने लगी और दोनों ने महसूस किया कि वह एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं.

 

इसके बाद दोनों घरवालों को मनाकर दोबारा शादी करने की कोशिशों में लग गए. पर काफी कोशिशों के बावजूद भी दोनों के घरवाले इस बात के लिए तैयार होते हुए नहीं दिख रहे हैं. लेकिन अब ताजा मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि कार्तिक और नायरा ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाने का मन बना लिया है.

 

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कार्तिक और नायरा की शादी की पूरी तैयारियां हो जाएंगी. लेकिन सीरियल में बड़ा ट्विस्ट तब आएगा जब कार्तिक मंदिर में नायरा का इंतजार करते रह जाएंगे और वह नहीं आएगी. हालांकि नायरा मंदिर में क्यों नहीं पहुंची यह जानने के लिए आपको सीरियल के आगे आने वाले एपिसोड देखने होंगे.

You May Also Like

English News