‘ये रिश्ता…’ में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री, नायरा-कार्त‍िक के र‍िश्ते में आएगा ट्व‍िस्ट

सीर‍ियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों जबरदस्त ट्रैक चल रहा है. शो में सुवर्णा का एक्सीडेंट हो चुका है और वह अभी किसी से भी मिलना नहीं चाहती है. सुवर्णा की ये हालत सालों बाद नायरा और कार्तिक को एक साथ देखने के बाद हुई थी, दरअसल दोनों को साथ देखने के बाद सुवर्णा टूट जाती है और रास्ते में ही उसके कार का एक्सीडेंट हो जाता है. इस ड्रामे के बीच एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है. ये रोल होगा हसीना का.सीर‍ियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों जबरदस्त ट्रैक चल रहा है. शो में सुवर्णा का एक्सीडेंट हो चुका है और वह अभी किसी से भी मिलना नहीं चाहती है. सुवर्णा की ये हालत सालों बाद नायरा और कार्तिक को एक साथ देखने के बाद हुई थी, दरअसल दोनों को साथ देखने के बाद सुवर्णा टूट जाती है और रास्ते में ही उसके कार का एक्सीडेंट हो जाता है. इस ड्रामे के बीच एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है. ये रोल होगा हसीना का.   दरअसल वह हसीना कोई और नहीं बल्कि निधि उत्तम है. निधि इस सीरियल में पहले नंदिनी का किरदार निभाती हुई नजर आती थी. रिपोर्ट के अनुसार निधि इस सीरियल में दोबारा एंट्री लेने वाली है. निधि के आने के बाद से एक बार फिर से नायरा और कार्तिक करीब आएंगे. वहीं आने वाले दिनों में नंदिनी के बेटे और अखिलेश की बेटी की नजदीकियों को भी दिखाया जाएगा.  नायरा-कार्त‍िक के र‍िश्तों की कहानी के बीच ये नया ट्व‍िस्ट बेशक फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज होगा. देखना ये होगा कि न‍िध‍ि का किरदार सीरीयल में क्या नए बदलाव लेकर आता है.

दरअसल वह हसीना कोई और नहीं बल्कि निधि उत्तम है. निधि इस सीरियल में पहले नंदिनी का किरदार निभाती हुई नजर आती थी. रिपोर्ट के अनुसार निधि इस सीरियल में दोबारा एंट्री लेने वाली है. निधि के आने के बाद से एक बार फिर से नायरा और कार्तिक करीब आएंगे. वहीं आने वाले दिनों में नंदिनी के बेटे और अखिलेश की बेटी की नजदीकियों को भी दिखाया जाएगा.

नायरा-कार्त‍िक के र‍िश्तों की कहानी के बीच ये नया ट्व‍िस्ट बेशक फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज होगा. देखना ये होगा कि न‍िध‍ि का किरदार सीरीयल में क्या नए बदलाव लेकर आता है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com