ये सिंपल ट्रिक्स अपनाएं और आपकी गर्लफ्रेंड का दिल हो जायेगा गार्डन-गार्डन…

जिंदगी में हर किसी को एक ऐसा पार्टनर चाहिऐ होता है, जिसके सामने अपने दिल की सारी बात खोल के बताई जा सके औऱ उसके दिल की सारी बात सुनी भी जा सके। इसलिये आजकल हर किसी को पार्टनर की जरूरत है।

7 साल की बच्ची के साथ जीजा ने पार की हैवानियत की इंतेहा, दीदी ने भी दिया पूरा साथ…

लेकिन कईं  बार छोटी-छोटी बातों पर तकरार या फिर छोटी-छोटी बातों का ध्यान ना रखने से बात बिगड़ने लगती  है और रिश्ता भी खतरे में पड़ जाता है। हम आपको रिश्ते की कदर करते हैं और केयर भी इसलिये लड़कों के लिएं उनकी गर्लफ्रैंड को खुश करने के लिए कुछ खास ट्रिक बता रहे हैं जिनसे उनकी गर्लफ्रैंड उनसे बेहद इंप्रेस हो सकती हैं…

दुनिया को साइड में रखकर पार्टनर के साथ जाएं किसी शांत जगह… किसी भी लड़की को अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताना बहुत पसंद होता है। इसलिए दुनियादारी को भूलकर अपने पार्टनर के साथ किसी शांत जगह पर जाएं। उसे यह महसूस करवाएं कि आपके लिए आपका पार्टनर ही आपकी दुनिया है। अपने अंदर छिपे बच्चे को बाहर लाएं अगर आपका पार्टनर अच्छे मूड में नहीं है तो आप उसके पास बच्चे बनकर गेम खेलने जाएं। जाहिर सी बात है पहली बार तो आपको जवाब ‘न’ ही सुनने को मिलेगा, लेकिन हिम्मत न हारें लड़कियों को पसंद होता है, जब आप उन्हें बार-बार मनाते हैं। इससे उन्हें स्पेशल फील होता है। ‘सरप्राइज’ से चुटकी में ठीक हो जाता है लड़कियों का मूड… ‘सरप्राइज’ सबको पसंद होते हैं लेकिन लड़कियों को ‘सरप्राइज’ से प्यार होता है। कहते हैं न खुशियों की कोई कीमत नहीं होती इसलिए जरुरी नहीं कि आप अपने पार्टनर को गिफ्ट देने के चक्ककर में अपनी जेब खाली कर लें। आपके द्वारा दी गई एक चॉकलेट भी उसका दिल ‘गार्डन-गार्डन’ कर सकती है।गुदगुदी भी ठीक कर देती है मूड… गुदगुदी भले ही कुछ लोगों को परेशान कर देती हो लेकिन यह आपके पार्टनर का मूड ठीक करने का बहुत अच्छा तरीका है। यह कुछ ही देर में आपके पार्टनर के गुस्से को हंसी में बदल सकती है। हरियाली भी होती है मूड ठीक करने में मददगार हरियाली भी होती है मूड ठीक करने में मददगार… अगर आपके पास कोई हरियाली वाला नेचुरल प्लेस है तो अपने पार्टनर को वहां ले जाएं। हरियाली आपके पार्टनर का मूड ठीक करवाने में, आपकी बहुत मदद करेगी। शॉपिंग के साथ लौट आती है हँसी भी… शायद ही दुनिया की कोई लड़की ऐसी होगी जिसे शॉपिंग पसंद नहीं होगी। इसलिए अगर थोड़ी जेब ढीली करने से पार्टनर के चेहरे पर हंसी आ रही है, तो कंजूसी मत कीजिये। उसके लिए बनाएं खाना… अपने पार्टनर का मूड ठीक करने के लिए आप उसकी पसंदीदा डिश बनाकर भी उसे खुश कर सकते हैं। अगर आप अच्छे कुक नहीं हैं फिर भी ट्राय जरूर करें। आपकी मदद करने के लिए इन्टरनेट पर बहुत सी रेसिपी मौजूद हैं। पिलो फाइटिंग भी होती है उन्हें पसंद… पिलो फाइटिंग आपको थोड़ी बचकानी लग सकती है लेकिन यह आपके पार्टनर का बिगड़ा मूड बनाने में बहुत असरदार होगी। बस इसे शुरू करने से पहले अपना मोबाइल दूर रख दें।

You May Also Like

English News