ये हैं टीवी की पहली सीता, 23 साल बाद इस फिल्म से कर रही हैं कमबैक

साल 1986 में रामानंद सागर के ‘रामायण’ में सीता का रोल निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया जल्द कमबैक करने वाली हैं. दीपिका जल्द हिंदी फिल्म ‘गालिब’ में नजर आएंगी. फिल्म अफजल गुरु के बेटे गालिब गुरु की जिंदगी पर आधारित होगी.ये हैं टीवी की पहली सीता, 23 साल बाद इस फिल्म से कर रही हैं कमबैक‘अकबर सबसे महान, जो खुद को देश समझ रहे हैं एक दिन बदल जाएंगे’

दीपिका का फिल्म में अहम रोल होगा. वो गालिब की मां के किरदार में नजर आएंगी. ‘रामायण’ के बाद वो ‘स्वोर्ड ऑफ टीपू सुल्तान’ और ‘विक्रम और बैताल’ जैसे पॉपुलर शोज में नजर आई थीं. हालांकि गुजराती बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी करने के बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. दीपिका के पति की कॉस्मेटिक कंपनी है. शादी के बाद दीपिका अपने पति के बिजनेस में हाथ बंटाने लगी थीं. उनकी दो बेटियां- निधि और जूही हैं.

दीपिका हाल ही में कलर्स गुजराती शो ‘छूटा छेड़ा सीजन 2’ में होस्ट के रुप में नजर आई थीं. यह शो रीयल लाइफ कपल की जिंदगी में आने वाली समस्याओं को हल करने में सहायता करता है.

आपको बता दें कि दीपिका राजनीति में भी हाथ आजमा चुकी हैं. 1991 में वो वडोदरा से मेम्बर ऑफ पार्लियामेंट चुनी गई थीं. वो जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.

You May Also Like

English News