ये हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे शर्मनाक मंजर जिन्हें देख किसी की भी शर्म से झुक जाएँगी निगाहें!

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पिंक’ की हीरोइन तापसी पन्नू ने खुलासा किया है कि दिल्ली में उन्हें अक्सर छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ता था। तापसी के मुताबिक कॉलेज के दिनों में कई बार बस में लोग उन्हें गलत तरीके से छूते और छेड़छाड़ करते थे। कई बार भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाते थे तो लोग अक्सर यहां-वहां हाथ लगाते रहते थे।ये हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे शर्मनाक मंजर जिन्हें देख किसी की भी शर्म से झुक जाएँगी निगाहें!
वैसे, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ छेड़छाड़ का यह कोई पहला मामला नहीं है। आमतौर पर यह भी देखा गया है कि जब सेलेब्स अपने फैन्स की भीड़ में होते हैं तो उनके फैन्स इतने उत्साहित हो जाते हैं और जाने-अनजाने ऐसा कर जाते हैं, जिसका अंदाजा किसी को नहीं रहता। कई बार भीड़ का फायदा उठाकर कुछ गलत लोग इन हॉट सेलेब्स के निजी अंगों को भी जबरदस्ती छूने से नहीं चूकते। इस पैकेज में हम बता रहे हैं ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्हें कभी न कभी छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा।

बॉलीवुड की चर्चित हसीना सनी लियोनी ने अपने इस भाई को बांधी राखी

साल 2013 में एक इवेंट के दौरान करीना कपूर को छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा था। दरअसल, इवेंट खत्म होने के बाद करीना जब बाहर आ रही थीं तो भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने उनसे छेड़छाड़ की। इस दौरान करीना घबरा गईं। हालांकि बाद में बाउंसर्स ने उन्हें वहां से सुरक्षित बाहर निकाल लिया।
साल 2010 में एक इवेंट के दौरान भीड़ में मौजूद कुछ लोगों के ग्रुप ने सोनाक्षी पर न सिर्फ कमेंट पास किए बल्कि उन्हें जबरदस्ती छूने की कोशिश भी की। यह वाकया साउथ मुंबई में मंत्रालय के नजदीक स्थित गांधी मैदान में हुआ था। हालांकि बाद बाउंसर्स सोनाक्षी को वहां से ले गए लेकिन इस वाकये के बाद सोनाक्षी रोने लगी थीं।

फिल्म ‘रांझणा’ के प्रमोशन के दौरान सोनम जब एक थिएटर में पहुंचीं तो उन्हें कुछ क्रैजी फैन्स की छेड़खानी का शिकार होना पड़ा। हालांकि बाद में उनके को-स्टार धनुष ने उनकी मदद की और उन्हें वहां से बाहर ले गए।
दिसंबर 2014 में टीवी होस्ट और एक्ट्रेस गौहर खान के साथ छेड़खानी और थप्पड़ की घटना सामने आई। दरअसल, गौहर टीवी रियलटी शो ‘इंडियाज रॉकस्टार’ के ग्रैंड फिनाले कि शूटिंग कर रही थीं तभी मोहम्मद अकील नाम का एक शख्स, ऑडियंस के बीच से उठकर स्टेज पर आया। उसने पहले गौहर के साथ छेड़खानी की और जब गौहर ने विरोध किया तो उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।
घटना अप्रैल 2014 की है। अमीषा एक ज्वैलरी शोरूम की लॉन्चिंग के सिलसिले में गोरखपुर (उप्र) गई थीं। अमीषा को देखने के लिए शोरूम के बाहर भारी भीड़ लग गई। ऐसे में जब वह भीड़ से होते हुए शोरूम के अंदर जाने लगीं तो एक युवक ने उन्हें जबरदस्ती छुआ। अमीषा उस युवक के ऐसा करने से बेहद गुस्से में आ गईं और उन्होंने उसे वहीं एक थप्पड़ जड़ दिया। इस पूरी घटना से अमीषा बेहद दुखी थीं।
सुष्मिता सेन के साथ उस समय छेड़खानी का मामला सामने आया था, जब वे पुणे में एक ज्वैलरी स्टोर के इनॉग्रेशन के लिए गई थीं। जब वे वापस लौटीं और अपनी कार में बैठने की कोशिश कर रही थीं, तभी भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने उनसे छेड़खानी की
बिपाशा बसु अपनी फिल्म ‘राज 3’ के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद गई थीं। इस दौरान एक शख्स ने उनकी स्कर्ट खींचने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं, वे एक बार मुंबई में दुर्गा पूजा के दौरान भी छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी हैं। इसके अलावा न्यूजर्सी में भी उन्हें छेड़खानी का शिकार होना पड़ा था।
अप्रैल 2014 में एक्ट्रेस नगमा से कांग्रेस नेता गजराज सिंह ने बदसलूकी कर दी थी। हापुड़ में रोड शो के दौरान गजराज सिंह ने नगमा की ओर हाथ बढ़ाया और उनके सिर को पकड़कर अपनी ओर खींचने की कोशिश की। उन्होंने नाराजगी के साथ गजराज का हाथ झटक दिया था। इस घटना के बाद नगमा बिना प्रचार किए ही वापस लौट गईं थीं। इसी तरह चुनाव प्रचार के दौरान भी एक युवक द्वारा हुई छेड़छाड़ से नाराज नगमा ने उसे थप्पड़ जड़ दिया था।
कोइना के साथ मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में उस वक्त छेड़छाड़ हुई थी, जब वो न्यू ईयर पार्टी में एन्जॉय कर रही थीं। इसके बाद कोइना शॉक्ड रह गईं और चिल्लाना शुरू कर दिया। हालांकि बाद में छेड़खानी करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया था।

विनोद खन्ना की खोज थी ये हीरोइन, जो शादी कर उडा ले गयी करीना का ‘ब्वॉयफ्रेंड’

11 अगस्त 2005 की बात है, ईशा देओल किसी काम से पुणे गई थीं, तभी भीड़ का फायदा उठाकर एक शख्स उनके काफी नजदीक पहुंच गया और छेड़खानी करने लगा। ईशा ने यह देखकर उस शख्स के गाल पर जोरदार तमाचा जड़ दिया।
एक्ट्रेस मिनिषा लांबा के साथ उस वक्त छेड़छाड़ हुई, जब वो गोवा के बीच पर एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करा रही थीं।
आइटम गर्ल राखी सावंत ने सिंगर मीका के खिलाफ छेड़छाड़ और उन्हें जबर्दस्ती किस करने पर कम्प्लेंट दर्ज कराई थी। दरअसल, 2006 में मुंबई में हुए एक इवेंट के दौरान मीका ने राखी सावंत को जबरदस्ती किस किया था। ये खबर मीडिया में भी काफी सुर्खियों में रही थी।
एक्ट्रेस ईवलिन शर्मा जब अपने होमटाउन जर्मनी के फ्रैंकफर्ट जा रही थीं, तो कुछ लोगों ने उनके फोटोग्राफ खींचे। जब ईवलिन ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो वो बदतमीजी करने लगे। हालांकि बाद में ईवलिन ने कैब की और वहां से चली गईं। छेड़छाड़ करने वाले लड़कों की उम्र 20 साल के करीब थी।
मार्च 2014 में ‘मेरे डैड की मारुति’ फेम रिया चक्रवर्ती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया था। रिया ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स को बताया था कि एक आदमी अचानक उनकी बिल्डिंग में आया और उन्हें इधर-उधर छूने लगा। यह तो शुक्र है कि उन्हें मार्शल आर्ट्स आता है और उनके किक मारते ही वह आदमी भाग गया।

You May Also Like

English News