ये हैं बॉलीवुड के सबसे बड़े धोखेबाज एक्टर-ऐक्ट्रेस, सलमान से लेकर अक्षय तक सब हैं शामिल

प्यार, मोहब्बत, इश्क..ये शब्द सुनने में तो अच्छे लगते हैं लेकिन जब ये किसी के साथ होता है और पार्टनर सही नहीं हुआ तो जिंदगी नरक बन जाती है. वे ऐसे जोंक की तरह लगने लगते हैं जिससे चाह कर भी आप पीछा नहीं छुड़ा सकते. धोखा एक ऐसा शब्द है जो इंसान को पूरी तरह से तोड़ देता है, लेकिन वहीं धोखे से हर व्यक्ति दूर रहना चाहता है. धोखा देने वाले चाहे न शर्मिंदगी महसूस ना करें लेकिन धोखा खाने से वह जरूर बचना चाहते हैं.

किसी का प्यार तभी हासिल किया जा सकता है जब आप उसके उपर भरोसा कर सकें. यदि प्यार में भरोसा नहीं तो वहां प्यार कभी भी नहीं हो सकता है. इसलिए यदि आप किसी से भी प्यार करते हैं तो आपको उस पर भरोसा जरूर करना होगा. साथ ही उसका भरोसा कभी नहीं तोडऩा चाहिए. लेकिन यह बाते केवल आम व्यक्तियों के लिए ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी लागू होती है.

कुछ ऐसा ही बॉलीवुड के इन सितारों के साथ भी हुआ जब उनके लवर्स ने भी उनके ऊपर लगाये थे आरोप !

शाहिद कपूर : फिल्म जब वी मेट में शाहिद और करीना के बीच प्यार का परवाना चढ़ा. इनका रिश्ता करीब तीन साल तक रहा है. इसके बाद करीना की नजदीकियां सैफ से और शाहिद की अमृता राव से बढऩे लगी. जिसकी वजह से करीना और शाहिद की आपस में मेल नहीं खाई. इतना ही नहीं शाहिद ने एक टॉक शो के दौरान करीना को धोखेबाज तक कह डाला था.

अक्षय कुमार : आज भले ही अक्षय अपनी जिंदगी में खुश हो लेकिन एक वक्त था जब शिल्पा अक्षय की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करती थी. उन्होंने अक्षय के ऊपर धोखा देने का अरोप लगाया था. शिल्पा का कहना था कि अक्षय ने उनका इस्तेमाल करके उन्हें छोड़ दिया था. हालांकि वह दोनों बात करते हैं लेकिन सच यही है कि अक्षय ने शिल्पा काो धोखा दिया.

सलमान खान : सालमान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते के बारे में तो हर कोई व्यक्ति जनता है. पर्दे पर दिखने वाली यह बेहतरीन जोड़ी जब फिल्म हम दिल दे चुके सनम में आए तो इनकी कैमिस्ट्री काफी अच्छी रही. और यही कैमिस्ट्री इनकी असल जिंदगी में भी उतरने लगी थी.

रणबीर कपूर : रणबीर और कटरीना के अफेयर के किस्से तो शादी तक पहुंचने वाले थे. कटरीना के साथ रिलेशन में होने के बावजूद भी रणबीर दूसरी एक्टे्रसेस से फ्लर्ट करते थे. कटरीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें ऐसे इंसान के साथ रहने में काफी डर लगता है.

You May Also Like

English News