ये हैं मोदी की वो तस्वीरें जिन पर मचा बवाल, चुनाव आयोग पर भी उठाया सवाल

गुजरात चुनाव के अंतिम चरण में मतदान के दौरान साबरमती में वोट देने पहुंचे पीएम मोदी का रोड शो भाजपा और कांग्रेस के लिए बीच अखाड़े की वजह बन गया है। कांग्रेस ने इसे सीधे सीधे चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए भाजपा के साथ साथ चुनाव आयोग को भी लपेटे में ले लिया है। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पीएम ने रोड शो निकालकर सीधे संविधान के अस्तित्व पर सवाल खड़ा कर दिया है। आइए आपको बताते हैं कि कौन सी हैं वो तस्वीरें जिन पर मचा है सारा बवाल-ये हैं मोदी की वो तस्वीरें जिन पर मचा बवाल, चुनाव आयोग पर भी उठाया सवालबड़ी खबर: UP विधानसभा सत्र शुरू, सपा ने योगी सरकार के खिलाफ किया हंगामा

मतदान करने के बाद प्रधानमंत्री बाहर निकले तो उंगली पर लगी स्याही सबको दिखाते हुए नजर आए। 

प्रधानमंत्री मोदी का काफिला सड़कों पर निकला तो भारी भीड़ जमा हो गई। इसके बाद प्रधानमंत्री अपनी गाड़ी पर सवार होकर काफी दूर तक ऐसे ही निकले। 

वहीं इस दौरान प्रधानमंत्री को देखने के लिए सड़क के दोनों ओर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। 

गाड़ी के अलावा काफी देर तक प्रधानमंत्री मोदी अपने काफिले के साथ पैदल भी चले। इस दौरान उन्होंने लोगों को अभिवादन भी स्वीकार किया। प्रधानमंत्री की ये तस्वीरें सामने आने के साथ ही हंगामा खड़ा हो गया।
 कांग्रेस का आरोप है कि प्रधानमंत्री ने मतदान करने के बाद रोड शो निकालकर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया है।

 कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कान्फ्रेंस कर आरोप जड़ दिया कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा ने चुनाव आयोग को बंधक बनाकर रख दिया है और आयोग भाजपा की कठपुतली की तरह काम कर रहा है।
 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इसके‌ विरोध में चुनाव आयोग के कार्यालय तक मार्च निकाला।

You May Also Like

English News