‘ये हैं मोहब्बतें’ स्टार दिव्यांका ने नए साल का स्वागत किया कुछ इस अंदाज में….

नया साल मनाने जहां बॉलीवुड और टीवी स्टार विदेश पहुंचे हुए हैं. वहीं टीवी की सबसे पसंदीदा बहू दिव्यांका ने मुंबई में अपने परिवार के साथ नए साल का स्वागत किया.'ये हैं मोहब्बतें' स्टार दिव्यांका ने नए साल का स्वागत किया कुछ इस अंदाज में....
 

दिव्यांका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो अपने पति विवेक दहिया के साथ नजर आ रहीं हैं.
 

पोस्ट के साथ उन्होंने फैंस के लिए यह संदेश भी लिखा है कि हम जिसकी कल्पना कर सकते हैं. शांत और सुंदर 2018 का स्वागत हमारी बालकनी से. सभी को नए साल की शुभकामनाएं.'ये हैं मोहब्बतें' स्टार दिव्यांका ने नए साल का स्वागत किया कुछ इस अंदाज में....
 

पिछले दिनों दिव्यांका ने अपने पति विवेक दहिया और ननद के साथ क्रिसमन सेलिब्रेट किया.
 

टीवी की फेवरेट बहू दिव्यांका अपना बर्थ डे मनाने बीते दिनों थाईलैंड गईं थी. ‘दिवेक’ के नाम से मशहूर दिव्यांका, विवेक का फेमस कपल टीवी की दुनिया का चहेता है.
 

बता दें एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया सोशल मीडिया पर तो टीवी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी हैं. इसी के साथ दिव्यांका टीवी की करंट एक्ट्रेसेज में से सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अदाकारा हैं. दिव्यांका एक एपिसोड के 80000 से 1 लाख रुपये तक लेती हैं.
 

पिछले दिनों यह भी अफवाहें थीं कि दिव्यांका शो को अलविदा कह रही हैं. यह भी सुनने में आया कि वह प्रेग्नेंसी के चलते शो छोड़ रही हैं. लेकिन सभी खबरें अफवाह निकलीं. बता दें, टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ पिछले 3 सालों से टीवी पर आ रहा है. शो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है.

You May Also Like

English News