ये हैं Reliance jio के 500 रुपये वाले 4G फोन की असली फोटोज और फीचर्स…

रिलायंस जियो के 500 रुपये वाले 4जी फीचर फोन की तस्वीरें एक बार फिर से लीक हुईं हैं। इन फोटो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये फोटो असली फोन की हैं और इसे ही जियो 500 रुपये में लॉन्च करने वाली है। इस बार फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में भी पूरी जानकारी मिली है। ये हैं Reliance jio के 500 रुपये वाले 4G फोन की असली फोटोज और फीचर्स...

अब पेन ड्राइव/CD को कहे दे बाय बाय, वैज्ञानिकों ने DNA में स्टोर की फिल्म..

TechPP ने जियो के इस 4जी फीचर फोन की पब्लिश की है। साथ ही फोन के फीचर्स का भी खुलासा हुआ है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 2.4 इंच का QVGA TFT डिस्प्ले होगी। 

इसके अलावा 1.2Ghz का डुअल कोर प्रोसेसर, 4 जीबी स्टोरेज और 512MB रैम होगा। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकेगा।

फोन में 2MP का रियर कैमरा, वाई-फाई सपोर्ट और Contacts, Messages, Setting, Camera, Photos, Music, Calendar, FM, Browser, Video, File Manager, Notes, Calculator, Clock, Games जैसे ऐप्स होंगे। फोन से वीडियो कॉलिंग भी की जा सकेगी। फोन  में 22 भारतीय भाषाएं भी दी गईं हैं।

इसके अलावा फोन में डुअल सिम कार्ड सपोर्ट मिलेगा। एक सिम 4जी होगा और दूसरा 2जी होगा। फोन में जियो सिम का स्लॉट फिक्स होगा। फोन में 2000mAh की बैटरी होगी। बताया जा रहा है कि फोन की लॉन्चिंग 21 जुलाई को होने वाली रिलायंस जियो की वार्षिक मीटिंग में हो सकती है।​ 

You May Also Like

English News