ये है एशिया की सबसे खूबसूरत लड़की, यकीन नही तो आप ही देख लो तस्वीरें

आज हम आपको ऐसे मॉडल के बार में बता सकते हैं, जो कहने के लिए तो प्लस साइज के मॉडल हैं. लेकिन उनको देखकर, यह विचार बदल जाएंगे, खूबसूरत मॉडल केवल स्लिम ही होंगे और मॉडल बनने के लिए कम वेट का होना जरूरी होता है है.

खूबसूरत और बोल्ड लड़की !
दोस्तो आज हम जिस लड़की के बारे में बात कर रहे हैं यह काफी मशहूर और बोल्ड होने के साथ–साथ बेहद खूबसूरत भी है. बता दें कि इस खूबसूरत और बोल्ड लड़की के सोशल मीडिया अकाउंट पर लाखों की संख्या में फॉलोवर्स हैं और इनकी हर एक पोस्ट पर लाखों में लाइक और कमेंट आते हैं.

वैसे तो हर महिला खुबसूरत होती है और अगर खूबसूरती की बात की जाए इस संसार में एक से एक खूबसूरत महिला है जिन्होंने अपने दम पर अपना एक अलग मुकाम बनाया है. अगर बालीवुड एक्ट्रेस की बात करे तो सबसे ज्यादा खुबसूरत बालीवुड एक्ट्रेस को ही माना जाता है. अब टीवी एक्ट्रेस भी बालीवुड एक्ट्रेस को जबरदस्त टक्कर दे रही है.

आज हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे में आपको बतायेगे जिन्होंने अपनी खूबसूरती से बालीवुड एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ दिया है. हम बात कर रहे है एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की जिन्हें वंदना तिवारी के नाम से भी जाना जाता है जो कि मध्य प्रदेश ग्वालियर की रहने वाली है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वंदना एक्टिंग के अलावा माडलिंग भी करती है. वंदना ने साउथ इंडियन फिल्मो में कई आइटम गाने भी गाये है जिससे इनको कोई भी कामयाबी नहीं मिली है. यह बी ग्रेड फिल्मे भी करती है. यह अभी तक 70 से ज्यादा फिल्मो में भी काम कर चुकी है. वंदना सन 2012 में मिस एशिया बिकनी कांटेस्ट में विजेता बनी थी.

ये अपने बोल्ड फोटो शूट की वजह से ही वह सोशल मिडिया पर छाई रहती है. भले ही वंदना तिवारी को फिल्मो में कोई सफलता नहीं मिली हो लेकिन यह अपनी बोल्ड तस्वीरो से हमेशा चर्चा में बनी ही रहती है.

You May Also Like

English News