ये है दुनिया की सबसे खतरनाक मॉडल की फोटोशूट, देखने वालों के होश उड़ जाते हैं

पिछले 1 सालों में सबसे अधिक मौत हुई है तो वह खतरनाक प्लेस पर सेल्फी लेने की वजह से। लोगों में सेल्फी लेने का जुनून इस कदर है कि वह अपनी जान भी जोखिम में डाल सकते हैं।

ये है दुनिया की सबसे खतरनाक मॉडल की फोटोशूट, देखने वालों के होश उड़ जाते हैं

 

बीजेपी वाले बहकाने को कुछ भी बोल सकते हैं: सीएम अखिलेश

हममें से अधिकांश लोग ऐसे हैं जो टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल तो करते हैं लेकिन उसकी सीमा भूल जाते हैं। कई बार ये टेक्नोलाजी आपको बड़ी मुसीबत में भी डाल सकती है। तस्वीरों को एक यूनिक लुक देने के लिए आज के समय में लोग नई-नई तरकीब निकाल रहे हैं। आज के समय में सबसे अधिक मौत हुई है तो वह खतरनाक जगह में सेल्फी लेने की वजह है। दरअसल, ऐसी जगह पर सेल्फी लेने से लोगों को अपनी जान से हाथ तक धोना पड़ा। 

 

रायबरेली पहुंची सोनिया की चिट्ठी- ‘मोदी ने आपका सब कुछ छीन लिया’

ऐसा ही कुछ देखने को मिला है रुस में। रुस की 22 साल की एक ऐसी मॉडल है जिनकी हाल ही में खूब आलोचना हो रही है। आलोचना की वजह इनका खतरनाक जगह पर फोटोशूट कराना है। दरअसल, जरा सी लापरवाही से इनकी इस मॉडल की जान तक जा सकती थी। ये मॉडल दुबई के एक ऊंची बिल्डिंग में अपना फोटोशूट करा रही हैं, लेकिन वो भी बिना किसी सुरक्षा कवच के।

 
सेंट पीटर्सबर्ग में जन्मी मॉडल विक्टोरिया ने अपनी इस तस्वीरे को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। हजारों लोग इस मॉडल की इस तस्वीर को शेयर कर चुके हैं। पोस्ट में विक्टोरिया ने लिखा कि मैं जब भी इस तरह का कोई वीडियो देखती तो मेरे हाथ पैर फुल जाते। मैं पसीना-पसीना हो जाती थी। लेकिन वाकई मुझे अब तक यकीन नहीं हो रहा है कि मैंने ये काम कर दिखाया। 
 
इस मॉडल की इस पोस्ट पर एक शख्स ने कमेंट किया कि  युवाओं के लिए यह एक बहुत बुरा उदाहरण है, इसके लिए कोई शब्द नहीं है। इस तरह के वीडियो और तस्वीरों को देखकर बच्चे और युवा अट्रैक्ट हो जाते हैं और इस तरह के काम को अंजाम देते हैं। इस खतरनाक फोटोशूट के बाद इस मॉडल की जमकर लोगों आलोचना कर रहे हैं। 
loading...

You May Also Like

English News