ये है दुनिया की सबसे सुन्दर बॉडीगार्ड्स, इनके हुस्न को देखकर बिल्कुल न पालें ये गलतफहमी

दुनिया भर में महिलाएं अपनी काबिलियत के बल बुते पर पुरुषों की बराबरी करती नज़र आ रही हैं. महिलाएं ने अपनी काबिलियत का पंचम हर जगह लहराया हैं, चाहते वो कोई काम क्यों न हो महिलाएं हर फील्ड में मिलेंगी. आज कल दुनिया में चलन हो गया हैं कि अमीर लोग अपनी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड्स रखते हैं. इस फील्ड में भी महिलाएं नाम कमा रही है.ये है दुनिया की सबसे सुन्दर बॉडीगार्ड्स, इनके हुस्न को देखकर बिल्कुल न पालें ये गलतफहमी

लिबिया का तानाशाह अम्‍मर गद्दाफी भी अपने साथ महिला बॉडीगार्ड्स की पूरी पलटन लेकर चलता था. इसी तरह दुनिया में बहुत से लोग हैं जो महिला बॉडीगार्ड्स रखना ज्यादा पसंद करते है. तो आइए आज हम आपको दुनिया की सबसे हॉट और खुबसूरत महिला बॉडीगार्ड्स के बारे में कुछ बताते हैं, जो न केवल अपने प्रोफेशन बल्कि अपनी हॉटनेस की वजह से भी जानी जाती हैं.

किम मारी पेन – किम मारी पेन बॉडीगार्ड के साथ-साथ एक हॉट एक्ट्रेस भी है. यह ऑस्‍ट्रेलिया की रहने वाली है. इन्होने कई एक्शन फिल्मों में काम करने वाली है. साथ ही किम एक सिक्‍योरिटी कंपनी  भी चलाती है.

 

एना लोगिनोवा –  एना लोगिनोवा रूस की रहने वाली है. एना एक सिक्योरिटी एजेंड होने के साथ-साथ मॉडल भी रही. बता दें कि मॉडलिंग छोड़कर उन्होंने मार्शल आर्ट सीखा और बॉडीगार्ड का काम करना शुरू किया। हालांकि अपने काम के दौरान ही उनकी मौत हो गई. एना को दुनिया के सबसे खूबसूरत बॉडीगार्ड के तौर पर जाना जाता था.

 

मारिया टेरेसा बोरेलो – मारिया टेरेसा बोरेलो शाही घराने के अंगरक्षक है. उन्हें मार्शल आर्ट में ट्रेन्‍ड और गन समेत लगभग सारे हथियार चलाने में महारथ हासिल है. उनके पास प्रिंस विलियम चार्ल्‍स और केट मिडलटन के बेटे प्रिंस जार्ज की सुरक्षा का जिम्‍मा इनके पास है.

 

ली वेंजिंग – ली वेंजिंग चीन की फेमस सिक्योरिटी एजेंट है. वो सिर्फ अमीर शख्‍स को नहीं, बल्कि अमीरों को महिलाओं को भी सुरक्षा की जिम्मेदारी उठती है. इतना ही नहीं वेंजिंग ने अपनी सिक्योरिटी एजेंसी खोल रखी है, जिसके जरिए वो अमीरों को सुरक्षा देती है.

 

लेडी बरडेल्‍स – बरडेल्‍स पेरू के राष्‍ट्रपति आलेहांद्रो तोलेडो की बॉडीगार्ड के तौर पर नियुक्ति हुई. बरडेल्स पहले पुलिस अधिकारी थी, बाद में उन्होंने इस पेशे को चुना. वो मार्शल आर्ट में महारथी है. हालांकि आवेहांद्रो के साथ अफेयर में नाम आने के बाद उन्होंने सिक्योरिटी बिजनेस को छोड़कर मॉडलिंग शुरू कर दी.

 

You May Also Like

English News