ये है देश का सबसे महंगा होटल जिसका एक दिन का किराया जान के दांतों तले दबा लेंगे उंगली

जब हम कहीं घूमने जाते हैं तो चाहते हैं कि सफर का हर एक पल रोमांचक व अनोखा हो, हर जगह कुछ नया अनुभव हो। फिर चाहे वो दिन भर इधर-घूमने के बाद सुकून की रात गुजारने वाली जगह ही क्‍यों ना हो…तो चलिए आपको आज देश के सबसे महंगे होटल की झलक दिखलाते हैं, जो इतना आलीशान है कि रात ही क्‍या दिन में भी आपको वहीं रहने का मन करेगा।ये है देश का सबसे महंगा होटल जिसका एक दिन का किराया जान के दांतों तले दबा लेंगे उंगलीएक बार धर्मशाला की खूबसूरत वादियों की सैर जरुर करें

जी हां, और ये होटल भी ऐसी-वैसी जगह पर नहीं बल्कि देश के गुलाबी शहर में है यानि कि जयपुर इतना खूबसूरत है कि दुनिया भर से लोग यहां घूमने आते हैं, यहां के प्राचीन किले व महल लोगों को आकर्षित करते हैं। वहीं इनमें कुछ ऐसे किले भी हैं जो होटल में तब्‍दील किए जा चुके हैं जैसे कि रामबाग पैलेस और इसे ही देश का सबसे महंगा होटल कहा जाता है। यह जितना आलीशान है, उतना ही खूबसूरत भी। मगर यहां रहने की एक दिन की कीमत भी उतनी ही चुकानी पड़ती है।

यहां रहने का एक दिन का किराया 10 लाख रुपए से ज्‍यादा है। ये किराया 1800 स्‍क्‍वायर फिट में बने ग्रैंड प्रेसिडेंशियल वन बेडरूम सुईट का है।ये है देश का सबसे महंगा होटल जिसका एक दिन का किराया जान के दांतों तले दबा लेंगे उंगलीवहीं ग्रैंड रॉयल वन बेडरूम सुईट का किराया करीब आठ लाख रुपए है। जबकि रॉयल वन बेडरूम सुईट के लिए चार लाख रुपए चुकाना पड़ता है।ये है देश का सबसे महंगा होटल जिसका एक दिन का किराया जान के दांतों तले दबा लेंगे उंगलीइससे थोड़े सस्‍ते कमरे भी उपलब्‍ध हैं, मगर उनके लिए भी आपको अपना बजट बड़ा रखना पड़ेगा। वैसे रेट्स बदलते भी रहते हैं। इस आलीशान होटल का हर एक कोना, हर एक जगह बेहद खूबसूरत और कलात्‍मक है।ये है देश का सबसे महंगा होटल जिसका एक दिन का किराया जान के दांतों तले दबा लेंगे उंगलीइस किले का इतिहास भी काफी दिलचस्‍प रहा है, कभी ये स्‍कूल भी था। अब ये आलीशान होटल है जहां कोई भी कम से कम एक दिन जरूर ठहरना चाहेगा, अगर जेब इसकी इजाजत दे तो।

You May Also Like

English News