ये है बाॅलीवुड का एक ओर बिगड़ा हुआ रईशजादा, सरेआम की गाली -गलौच

आदित्य नारायण – बाॅलीवुड के बिगङ रईजजादो की हरकते तो आए दिन हम देखते रहते हैं। फिर चाहे वो एक्टर्स हो या सिंगर ।

लेकिन इस लिस्ट में अब एक ऐसे सिंगर का नाम जुङ गया है, जिसे देखकर कोई नहीं कह सकता कि वो कभी ऐसी हरकत भी कर सकता है ।

बाॅलीवुड मे 90 के दशक के मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे  आदित्य नारायण का एक चौकाने वाला विडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आदित्य रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट के कर्मचारी के साथ गाली -गलौच अभद्र व्यवहार करते नजर आए । इस विडियो में आदित्य गुस्से में बार बार कर्मचारी को कह रहे हैं-‘ चप्पल से मारुंगा । चप्पल से’ ।

आदित्य जीटीवी के पाॅपुलर शो सारेगामापा को होस्ट करते हैं. शो में सभ्य भाव बोलने वाले आदित्य इस तरह की भाषा भी बोल सकते हैं किसी ने सोचा नही होगा।  इस विडियो के सामने आने के बाद इंडिगो फ्लाइट के अधिकारियों ने बताया कि आदित्य 40 किलोग्राम का सामान फ्लाइट में ले जाना चाहते थे, जिसके लिए फ्लाइट कर्मचारियों  ने 15 हजार की अतिरिक्त धनराशि  की मांग की। क्योंकि नियमो के अनुसार फ्लाइट में केवल 15 किलोग्राम तक का सामना ही फ्री ले जाया जा सकता है।

लेकिन आदित्य तो किसी की सुने को तैयार ही नहीं थे ।

आदित्य नारायण ने सीधा कर्मचारियों पर चिल्लाना शुरु कर दिया। बरहाल आदित्य नारायण का सिंगिग का करियर तो बाॅलीवुड में कुछ खास नहीं है । लेकिन उदित नारायण का फेमस सांन्ग ‘पापा कहते हैं बङा नाम करेगा ‘ जरुर यहां फिट बैठता है । आदित्य नाम तो कर रहे हैं लेकिन सिंगिग मे नही बल्कि बदतमीजी में।

हालांकि पापा आदित्य नारायण ने सामने आकर बेटे का बचाव करने की कोशिश जरुर की है।

वैसे आदित्य नारायण पहले स्टार किड नही है, जिनकी बदसलूकी के किस्से सामने आए हो।

70 के दशक के मशहूर एक्टर सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त जो भले ही आज बाॅलीवुड का जानामाना नाम हो । लेकिन एक वक्त था जब सुनील दत्त अपने बेटे संजय दत्त से काफी परेशान रहा करते थे। संजय दत्त को हर तरह का नशा करने की आदत थी । जिस वजह से उस वक्त वो हमेशा सुर्खियों  में रहते हैं। इसके अलावा संजय दत्त को 1993 के बम धमाकों के दौरान आए जखीरो में से एक के – 47 राइफल रखने के आरोप में 5 साल की सजा भी काट चुके हैं।

बाॅलीवुड के दंबग खान सलमान खान भी इन्ही बिगङ रईजजादो मे आते हैं, जो कभी फिल्मस्टार्स के साथ झगङो को लेकर तो कभी अपने कोर्ट केसस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं ।लेकिन फिर भी कभी अपना रवैया नही बदलते ।

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली भी बाॅलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही कोन्ट्रोवर्सी का शिकार हो चुके हैं । सूरज जिया मर्डर केस में प्राइम सस्पेक्ट है।

ऋषि कपूर रणबीर कपूर के पिता है। लेकिन बेटे से ज्यादा खुद कोन्ट्रोवर्सी में छाए रहते हैं। कभी अपने गुस्से के कारण कभी ट्वीट की वजह से  ।

 

You May Also Like

English News