ये है मोहब्बतें में आएगा बड़ा ट्विस्ट, बदलेगी रमन-इशिता की लाइफ

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के में रमन-इशिता की शादी एक बार फिर दिखाई जाएगी. इन दिनों मिहिका और रमन की शादी को लेकर पूरा परिवार बिजी है. लेकिन इसी बीच सबसे बड़ा ट्विस्ट आएगा रमन और इशिता की शादी होने पर.ये है मोहब्बतें में आएगा बड़ा ट्विस्ट, बदलेगी रमन-इशिता की लाइफ

शो में शादी के दौरान एक जैसे गेटअप में दिख रहीं दोनों बहनें इशिता और मिहिका सिमी को बेवकूफ बनाते हुए बदल जाएंगी. रमन की शादी मिहिका की बजाय इशिता से हो जाएगी.

वहीं दूसरा धमाका ये होगा कि मिहिका जो आजकल अपने परिवार की दुश्मन बनीं हुई है. उनके साथ दिखाई देगी. साथ ही ये राज भी खुलेगा कि वो कभी सिमी और परम के साथ नहीं थी. ये सारा ड्रामा सिर्फ सिमी और परम के इरादों को नाकाम करने के लिए था.

लेकिन देखना ये होगा कि इसके बाद रमन  की याददाश्त वापस आती है या नहीं. शो में लंबे समय ये इशिता अपने परिवार से दूर है. ऐसे में एक बार फिर वो अपने परिवार के साथ दिखाई देंगी.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो में एक बड़ा बदलाव भी आने जा रहा है. शो की प्रोड्यूजर एकता कपूर सीरियल का नाम बदलने वाली हैं. मिली जानकारी के अनुसार शो का नया नाम ‘मोहब्बतें’ के आस-पास ही बुना जाएगा.

साथ ही, कुछ नए चेहरे भी जोड़े जाएंगे. वहीं, शो की कहानी भी नई होगी. हालांकि, वह कहानी भी दिव्यांका त्रिपाठी के ‘इशि मां’ के किरदार के इर्द-गिर्द ही घूमेगी.

‘ये है मोहब्बतें’ के स्पिन-ऑफ के बारे में पूछने पर दिव्यांका ने कहा, ‘मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह हमारे ब्रांड ‘ये है मोहब्बतें’ के लिए बड़ी बात होगी.’ मिली जानकारी के अनुसार शो की शूटिंग मार्च में शुरू होगी.

You May Also Like

English News