ये है विराट-अनुष्का मैरिज का लखनऊ कनेक्‍शन, इस जोड़े ने शादी को बना दिया यादगार

इटली के मिलान शहर में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक-दूसरे के हो गए। उनके इस समारोह को यादगार बनाने में लखनऊ के एक जोड़े की खास भूमिका रही। जिसने समारोह को बेहद खास बना दिया।ये है विराट-अनुष्का मैरिज का लखनऊ कनेक्‍शन, इस जोड़े ने शादी को बना दिया यादगारOMG: विराट ने अनुष्का को पहनाई दुनिया की सबसे खूबसूरत अंगूठी, जानिए क्या होगी कीमत

विराट-अनुष्का की शादी जिस रिजॉर्ट में हुई उसे सजाने-संवारने की जिम्मेदारी लखनऊ की रहने वाली डिजाइनर देविका नारायण ने संभाली थी। इतना ही नहीं उनके पति ने इस समारोह की तस्वीरें अपने कैमरे में उतारीं। उनके पति जोसेफ राधिका फोटोग्राफर हैं जिन्होंने अनुष्का और विराट के जीवन के शानदार पलों को अपने कैमरे में उतारा। 

देविका एक वेडिंग प्लानर हैं और उनके पति जोसेफ राधिका एक फोटोग्राफर हैं। जोसेफ की क्लिक तस्वीरों को ही विराट-अनुष्का ने ट्वीटर पर शेयर करके इस खबर को खुलासा किया था। लखनऊ से ताल्लुक रखने वाली देविका डेस्टिनेशन वेडिंग प्लानिंग के लिए एक जाना माना चेहरा है। उनके अनुसार इस शादी पर काम करना आसान नहीं था, क्योंकि इस खबर को सीक्रेट भी रखना था और अच्छा काम भी करना था।

एक इंटरव्यू में देविका के पिता प्रदीप नारायण ने कहा कि उन्हें भी इसके खबर के बारे में सिर्फ आधे घंटे पहले ही पता चला। जब उनके दामाद जोसेफ ने शाम को उन्हें बुलाया और देविका को इस कुछ बड़ा करने पर बधाई देने को कहा। उसी समय उन्हें इस खबर में बारे में पता चला। 

प्रदीप ने कहा कि पिछले छह महीनों में जब उनकी बेटी और दामाद तीन से चार बार इटली गए, तब भी उन लोगों को अंदाजा नहीं लग पाया। देविका ने विराट-अनुष्का की शादी के अलावा दिनेश कार्तिक और रॉबिन उथप्पा की भी वेडिंग प्लानर रही हैं। 

विराट और अनुष्का ने 800 वर्ष पुराने इटली के बोर्गो फिनोशिटो रिजॉर्ट में शादी की।

You May Also Like

English News