ये है वीरू का ‘रीयल हीरो’, जिसने बचाई सैकड़ों ट्रेन यात्रियों की जान..

अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से नाम कमा चुके वीरेंद्र सहवाग अब सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से जुड़े रहते हैं. उनके ट्वीट न सिर्फ मजेदार होते हैं, बल्कि सामाजिक सरोकार से भी जुड़े होते हैं. इसी क्रम में उन्होंने रविवार को ट्विटर पर अपने ‘हीरो’ से मिलवाया है.ये है वीरू का 'रीयल हीरो', जिसने बचाई सैकड़ों ट्रेन यात्रियों की जान..ये है वीरू का 'रीयल हीरो', जिसने बचाई सैकड़ों ट्रेन यात्रियों की जान..

जानिए क्यों, गिली ने अपने Twitter प्रोफाइल में डाली इस खिलाड़ी की तस्वीर…

उनके हीरो को नाम भीम यादव है, जिसने समय रहते सैकड़ों ट्रेन यात्रियों की जान बचा ली. सहवाग ने अपने पोस्ट में लिखा है – मिलिए! इस सच्चे हीरो से, जिसने तेज गति से दौड़ रही ट्रेन को टूटी पटरी पार करने से पहले ही रोक लिया. ड्राइवर का ध्यान खींचने के लिए भीम ने अपनी शर्ट उतार ली और उसे जोर-जोर से लगातार लहराने लगा. आखिरकार ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोक ली. मेरा हीरो!

इससे पहले सहवाग ने रोहित शर्मा की 35 बॉल में सेंचुरी पर दिलचस्प ट्वीट किया था. मैच के बाद उन्होंने लिखा, ‘रोहित ने ये क्या मजाक बना रखा है. ये इतना भी आन नहीं.’ गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले ही रोहित ने वनडे में अपनी तीसरी डबल सेंचुरी भी लगाई थी.

You May Also Like

English News