ये मशहूर हस्तियाँ जिनके प्राइवेट पार्ट्स के साथ सरेआम हुआ खिलवाड़

जैसे जैसे भारत तेजी से आगे बढ़ रहा है और तरक्की कर रहा है उसी प्रकार से यहाँ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएँ बढती जा रही है जबकि दस साल पहले देश में छेड़छाड़ और यौन शोषण की घटनाएं नाममात्र की होती थी।वो मशहूर हस्तियाँ जिनके प्राइवेट पार्ट्स के साथ सरेआम हुआ खिलवाड़

बदलते लाइफस्टाइल और शहरी जिंदगी के कारण कई तरह के साइड इफ़ेक्ट भी समाज में आ रहे है जिसका बड़ा कारण है महिलाओं के साथ बढती अपराधिक घटनाएँ। कई बार सरेआम राह चलती लडकियों से छेड़छाड़ होती है तो कभी बहला फुसला कर उनका शारीरिक शोषण होता है।

ये भी पढ़े: सोशल मीडिया पर सामने आई कटरीना की हमशक्ल, शेयर की अपनी बोल्ड फोटोज, मचा तहलका…आप भी देखें!

लेकिन क्या आपको पता है की इस लिस्ट में सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं, बल्कि कई मशहूर हस्तियाँ भी शामिल है जिसमे बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियाँ भी शामिल है जिन्हें अपने जीवन में ऐसे पल का सामना करना पड़ा जब वे भीड़ में फंस गए या किसी ने जान बुझ कर उनके प्राइवेट अंगो को छुआ।

सुरवीन चावला

‘हेट स्टोरी 2’ और कई अन्य बॉलीवुड व् पंजाबी फिल्मों में अपना जलवा बिखेरने वाली सुरवीन चावला ने कहा कि उन्हें कई बार इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।

रिया सेन

 

जेनेलिया डिसूजा

साउथ और बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम कर चुकी जेनेलिया को हैदराबाद में एक इवेंट के दौरान एक फैन के उलजुलूल हरकतों से दो चार होना पड़ा था। तब उनके उस फैन ने उन्हें छूने की कोशिश करने लगा। जेनेलिया ने उस आदमी को जोरदार तमाचा मारा था।

नमिता

प्रियामणि

साउथ की एक अन्य एक्ट्रेस प्रियामणि से सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) की पार्टी के दौरान छेड़छाड़ हो चुकी है। पार्टी के दौरान एक क्रिकेटर ने नशे की हालत में उन्हें छूने की कोशिश की थी।

नयनतारा

तमन्ना भाटिया

बाहुबली से बॉलीवुड में प्रसिद्ध हुई तमन्ना के साथ अगस्त 2013 में वाइगा एयरपोर्ट पर छेड़छाड़ हुई थी। सीमांध्र के आंदोलनकर्ताओं ने उन्हें एयरपोर्ट पर रोका और नारे लगाने के लिए मजबूर किया।

You May Also Like

English News