ये होता है डर…आते ही वायरल हुआ Insidious 4 का डरावना पोस्टर

दुनिया भर में हॉरर फिल्मों के चाहने वालों की कमी नहीं है। ‘एनाबेल: क्रिएशन’ के बॉक्सऑफिस में धमाल मचाने के बाद अब एक और हॉरर फिल्म आपको डराने आ रही है। नाम है ‘इनसिडियस: द लास्ट की’। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। अब मंगलवार को फिल्म क्रिटिक और एनालिस्ट तरन आदर्श ने इसका नया पोस्टर ट्वीट किया।ये होता है डर...आते ही वायरल हुआ Insidious 4 का डरावना पोस्टरBig Breaking: अभी-अभी मशहूर बालीवुड एक्ट्रेस की मौत, फिल्म जगत में शोक!

फिल्म का पोस्टर बेहद डरावना नजर आ रहा है। ‘की’ का रूप ले चुकी उंगलियां किसी मासूम की जान की प्यास बनी हुई है। फिल्म के किसी सीन का ही ये स्टील नजर आ रहा है। अपने ट्वीट में तरन आदर्श लिखते हैं कि, ‘इनसिडियस- लास्ट की’ का नया पोस्टर, फिल्म 5 जनवरी 2018 को रिलीज होगी’। 

बता दें कि निर्माता जेम्स वैन इनसिडियस सीरीज का चौथा सीक्वल ‘इनसिडियस: द लास्ट की’ लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म को एडम रॉबिटल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का ट्रेलर 5 सितंबर 207 को रिलीज हुआ था, जिसने लोगों के रौंगटे खड़े कर दिए थे।

इस हॉरर फिल्म में डॉ. एलिस रेनियर के रोल में लिन शाय नजर आएंगी। वे पैरासाइकोलॉजिस्ट है लेकिन अभी तक वे दूसरे परिवारों को बुरे सायों से बचाती आई हैं लेकिन इस बार उन्हें बुरी ताकतों से अपने ही घर में सामना करना होगा। इस बार एलिस अपने टीनेज में दिखाई देंगी। इस भूत-प्रेत का साया उनके अपने ही परिवार पर है। फिल्म 5 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी। जेम्स वैन इससे पहले कंज्यूरिंग और इनसिडियस के दो-दो पार्ट डायरेक्ट कर चुके हैं। 

You May Also Like

English News