तो ये हैं दुनिया की सबसे सेक्सी और सबसे खतरनाक हसीनाएं, जिहें देखकर आप भी दंग रह जायेंगे

शारीरिक संबंध, ड्रग्स, पार्टियां और अपराधों के लिए जेल… इसमें कोई शक नहीं है कि काफी महिलाओं को बैड ब्वायज में दिलचस्पी होती है लेकिन वो खुद भी ऐसी हो सकती हैं.

दुनियाभर के तमाम कातिलों और खूंखार अपराधियों की कहानियां आपने सुनी होंगे लेकिन इन महिला अपराधियों को देखकर आप दंग रह जाएंगे. उन्हें सबसे सेक्सी महिला अपराधी माना गया है.

#Video: जब बिग बॉस सीजन-11 के प्रोमो में सलमान ने किया अपनी शादी को लेकर ये बड़ा खुलासा…!

10. हाएली वे- टीचर ने किए कांड

 तो ये हैं दुनिया की सबसे सेक्सी और सबसे खतरनाक हसीनाएं, जिहें देखकर आप भी दंग रह जायेंगे
टेक्सास के वेस्टलेक हाईस्कूल की टीचर हाएली वे की कुछ छात्रों से नजदीकी के चर्चे फैले और मामला ज्यादा बढ़ा तो 17 दिसंबर 2015 को उसे गिरफ्तार कर लिया गया.
इस मामले में दो छात्रों ने बयान दिया कि कई महीनों तक उनके और टीचर के बीच संबंध रहे हैं, जो कि मर्जी से थे. हालांकि दोनों छात्र नाबालिग थे और महिला टीचर को जेल जाना पड़ा.

9. मिंडी संगेरा- जलन बनी मुसीबत

 
 
बर्मिंघम यूनिवर्सिटी में डेंटल स्टूडेंट रही मिंडी संगेरा को अपने शादीशुदा प्रेमी की नौजवान और गर्भवती पत्नी कि हत्या का आरोप लगा. 17 साल की सना की हत्या पति के अफेयर के दो साल बाद हुई. इस मामले में मिंडी को जेल जाना पड़ा.

8.स्टेफनी बोडोइन- सबसे सेक्सी क्रिमिनल

 सोशल मीडिया पर दुनिया की सबसे सेक्सी महिला क्रिमिनल के नाम से मशहूर स्टेफनी पर कनाडा में घरों में चोरी के 114 आरोप लगे. इसके अलावा उस पर गैरकानूनी ढंग से हथियार रखने का भी आरोप लगा. 

चीनी व भारतीय सैनिकों के बीच हुई पत्थरबाजी, वीडियो वायरल !

इस खूबसूरत महिला क्रिमिनल ने अपने कारनामों से ज्यादा अपनी सेल्फी की वजह से सुर्खियां बटोरीं. उसकी बिकनी पहने हुई तस्वीरें काफी वायरल हुईं. 

7. एस्टिबालिज़ कैरेंजा- आइसक्रीम वाली क़ातिल

 
 
आइसक्रीम पार्लर चलाने वाली एस्टिबालिज़ पर पति और प्रेमी की हत्या का आरोप लगा. दो साल के अंदर इस ऑस्ट्रेलियाई ब्यूटी ने अपने पति और प्रेमी दोनों को मौत के घाट उतार दिया.

उनकी चीखों को दबाने के लिए वह आइसक्रीम बनाने वाली मशीन चालू कर देती थी. उसने धारदार हथियार से दोनों की हत्या की और फिर आइसक्रीम में डुबोकर फ्रीजर में रख दिया ताकि गंध न आए. बाद में उसने वो अवशेष स्टोर में डाल दिए.

6. एलेक्सिस नेयर्स- खूंखार गैंग की सदस्य

 
 
एलेक्सिस ब्लिंग रिंग नाम के आपराधिक ग्रुप में शामिल थी. यह ग्रुप घरों में लूट और चोरी करने के लिए बदनाम था. हालांकि वक्त के साथ उसकी ज़िंदगी बदली और अपराध छोड़कर, ड्रग्स की लत से दूर होकर उसने नया सफर शुरू किया.

5. अमांडा नॉक्स- इटली में ड्रामा

 
अमांडा को 2007 में अपने घर में रहने वाली एक अन्य महिला मेरेडिथ केर्चर की हत्या का दोषी ठहराया गया था. सीटल में रहने वाली अमांडा ने जेल की सजा काटी और घर लौटी लेकिन एक बार फिर उसे कोर्ट के चक्कर काटने पड़े. हालांकि लंबी भागदौड़ के बाद वह फ्री हो गई.

4. मीगन मैकक्लुघ- खूबसूरत अपराधी

 
खूबसूरत होंठ और सिल्की बालों वाली यह खूबसूरत महिला पर दुर्व्यवहार का आरोप लगा था. उसकी तस्वीर मीडिया में सामने आने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब चुटकियां लीं. मीगन पर रेप का आरोप लगा. उसे जेल भी जाना पड़ा.

3. एलेक्सिस राइट – गैरकानूनी बिजनेस

 उस वक्त 30 साल की रही राइट को 2012 में स्टूडियो की आड़ में वेश्यावृत्ति का रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उसके पास रोजाना 100 से ज्यादा ग्राहक आते थे. इसके अलावा उस पर दुर्व्यवहार, टैक्स चोरी, साजिश रचने और पोर्न फिल्में बनाने का भी आरोप लगा. 

2. रिचेल वेड – 27 साल की जेल

 

नीली आंखों वाली इस खूबसूरत लड़की पर एक अन्य लड़की की हत्या का आरोप लगा. पता चला कि सारा ल्यूडमैन और रिचेल के प्रेमी के बीच संबंध थे और इसी से नाराज होकर उसने उसकी हत्या कर दी. रिचेल ने बचाव की सारी कोशिशें कीं, लेकिन आखिरकार उसे जेल जाना पड़ा.

1. जोडी एरिएस

2013 में एरिएस को अपने प्रेमी की हत्या का दोषी ठहराया गया. एरिजोना स्थित अपने घर में नहा रहे ट्रैविस एलेक्जेंडर की मौत तब हुई जब वह नहा रहा था. मीडिया में मामला उछला तो जोडी एरिएस की तस्वीर सामने आई और लोगों ने उन्हें सेक्सी क्रिमिनल कहना शुरू कर दिया.

चीनी व भारतीय सैनिकों के बीच हुई पत्थरबाजी, वीडियो वायरल !

उसके शरीर की बनावट और अदाओं पर कोई भी फिदा हो जाता था. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जजों की जिस पीठ के सामने उसे पेश किया गया ट्रायल के दौरान उसका एक जज भी उस पर आशक्त हो गया. बाद में किसी तरह मामले की सुनवाई पूरी हुई और उसे सजा सुना दी गई.

 

You May Also Like

English News