ये 8 शायरी रखेंगे याद तो कभी नहीं होगा आपका पार्टनर नाराज़

देखिये अब इस बात से तो आप भी इत्तेफ़ाक़ रखेंगे कि मोहब्बत और शायरी का नाता ऐसा है जैसे चाँद और सूरज। एक के होने से दूसरे का वजूद है वरना बाकी सब बेमानी है। इस मोहब्बत ने ना जाने कितनों को शायर बना दिया और साहब इश्क़ की आतिश कभी बुझती है क्या।

ये 8 शायरियां रखेंगे याद तो कभी नहीं होगा आपका पार्टनर नाराज़
 
एक राज़ की बात बताती हूँ कि मोहब्बत का एक उसूल यह भी है कि यह अपने होने की गवाही माँगती है। जनाब इज़हार लाज़िम है। तो बस इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए आपके सामने ये मज़मून पेश है और आख़िर में एक ख़ास बात करनी थी, पढ़ियेगा ज़रूर। 
अब उनके सिवा कुछ भी नहीं
चांदनी रात के ख़ामोश सितारों की क़सम, दिल में अब तेरे सिवा कोई भी आबाद नहीं। जनाब आपके मोहब्बत को ख़ास एहसास करवाने का इससे बेहतरीन तरीक़ा कोई हो ही नहीं सकता। यह रोमांटिक शायरी उन्हें सुनाइए और फिर देखिये आप पर मोहब्बत की बरसात होने लग जाएगी।
तू आ बसी है मुझमें
उलझा रही है मुझको यही कशमकश आज कल तू आ बसी है मुझमें या मैं तुझमें खो गया हूँ। अगर आपको उन्हें प्यार भरे लफ़्ज़ों में अपनी चाहत बयां करनी हो तो यह शेर आप ही के लिए है। यक़ीन मानिए इन पंक्तियों को सुनकर आपकी गर्लफ्रेंड फूले नहीं समाएंगी।
 
अच्छा लगता है तेरा नाम मेरे नाम के साथ
अच्छा लगता है तेरा नाम मेरे नाम के साथ जैसे सुबह जुड़ी हो किसी शाम के साथ। अब ये आईडिया भी मुझे ही देना पड़ेगा क्या, आप चिट-चैट तो करते ही होंगे अपने पार्टनर के साथ। बस आपको ये करना है कि आप दोनों का नाम लिखकर, यह पंक्तियाँ चिपका दीजिये। और फिर देखिये प्यार भरे एक्शन का रिएक्शन।
सादगी के क्या कहने
इस सादगी पर कौन ना मर जाए ऐ खुदा, लड़ते हैं और हाथ में तलवार भी नहीं। “मैं कैसी लग रही हूँ” यह सिर्फ एक दिखावे का सवाल होता है, हर लड़की इसके जवाब में तारीफ ही सुनना चाहती है। तो देर किस बात की, बस ये दो पंक्तियाँ रट लीजिए और देखिये कमाल।
उनकी आँखों को देखकर
हम तो फना हो गए उनकी आँखों को देखकर, ना जाने वो आइना कैसे देखते होंगे। अगर आपकी गर्लफ़्रेन्ड की आँखें बेहद खूबसूरत हैं, तो आपके लिए यह एक बेहतरीन शायरी है। बस यह दो पंक्तियाँ उनकी आँखों में देखकर कह दीजिए और फिर तो वो आपकी व्यारे-न्यारे हो जाएंगी।
 
बुला लो मुझको
मेहरबाँ होके मुझको बुलाओ चाहे जिस वक़्त, मैं गया वक़्त नहीं हूँ के फिर आ भी ना सकूँ। कभी जब आपकी और उनकी अनबन हो जाए और आपको बात करने का बहाना ना मिल पा रहा हो तो यह शायरी आपके लिए बेस्ट है।
गुलाब का फूल
तस्वीर मैंने मांगी थी शोख़ी तो देखिये इक फूल उसने भेज दिया है गुलाब का। अब यह तो आम सी बात है कि कपल एक दूसरे के साथ तस्वीर लेते ही रहते हैं। और जब वह आपसे उनकी तस्वीर मांगे तो आप इस शायरी के साथ एक खूबसूरत गुलाब की तस्वीर भेज सकते हैं।
 
उनके लब
सुना है तुम लेते हो हर बात का बदला आज़माएंगे कभी तुम्हारे लबों को चूमकर ये थोड़ा ज़्यादा हो गया लेकिन अब जब आप रोमांस के पलों का आनंद ले रहे हैं तो फिर ठीक है धीरे से कह दीजिए। लेकिन हाँ जब आप इन पंक्तियों का इस्तेमाल करें तो प्लीज़ Do it on your own risk… और जाते-जाते एक दरख़्वास्त, अगर आपको थोड़ा बहुत ठीक-ठाक लगा हो तो कॉमेंट कर दीजियेगा। कोशिश करुँगी कुछ और अच्छा लिखने की और अगर ना पसन्द आया हो तो भी बताइयेगा “आपका हुक्म सर आँखों पर”…टा-टा!

You May Also Like

English News