योगीराज में सुरक्षित नहीं उनके ही विधायक, महिला MLA के ऑफिस में बदमाशों ने बोल धावा…

कार सवार सात बदमाशों ने रविवार रात भाजपा विधायक डा. अनीता राजपूत के ऑफिस पर धावा बोलकर तीन लोगों को बंधक बना लिया। उनके मोबाइल छीनकर बदमाश आफिस की ऊपरी मंजिल पर कारोबारी के मकान पर पहुंचे। योगीराज में सुरक्षित नहीं उनके ही विधायक, महिला MLA के ऑफिस में बदमाशों ने बोल धावा...

अमरनाथ हमले से दुखी कपिल मिश्रा नेअपने बचो के लिए दिल्ली पुलिस से मांगी मदद…

कारोबारी के सिर पर रिवाल्वर की बट मारकर घायल कर उसे दबोच लिया। कारोबारी की पत्नी ने खुद को कमरे में बंद करके विंडो से शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी। इससे मची अफरातफरी में बदमाश भाग गए। 

बाईपास पर कारोबारी श्याम गर्ग के मकान के भूतल पर डिबाई विधायक डा. अनीता राजपूत का आफिस है। रात करीब आठ बजे स्कार्पियो सवार सात बदमाश विधायक के आफिस में पहुंचे। 

आतंकी हमले को लेकर भड़के शिवसेना ने सरकार से बोला- कहां है 56 इंच का सीना?

वहां रिवाल्वर और चाकू से भयभीत कर आफिस में बैठे कौशल, सुरेश और निरंजन को बंधक बना लिया। इनके मोबाइल छीनकर पांच बदमाश दूसरी मंजिल पर श्याम गर्ग के आवास पर पहुंचे, जबकि दो आफिस में ही रहे। बदमाशों ने श्याम गर्ग के बेटे विवेक के सिर पर रिवाल्वर की बट मारकर घायल करके दबोच लिया। 

बदमाश घर के अंदर झपटे, लेकिन विवेक की पत्नी ने  खुद को कमरे में बंद कर लिया। इसके बाद विंडो से शोर मचाकर लोगों को एकत्रित कर लिया और पुलिस को सूचना दी। इससे हड़बड़ाए बदमाश कार लेकर भाग गए। मौके पर पहुंचे सीओ दिनेश शर्मा ने बदमाशों की तलाश को दो टीम लगाई हैं। 

विधायक अनीता राजपूत ने बताया कि मामला बेहद गंभीर है। फिलहाल मैं गाजियाबाद वाले आवास पर हूं, इस संदर्भ में एसएसपी से बात की गई है। पुलिस को हर हाल में बदमाशों को दबोचना होगा। 

You May Also Like

English News