#बड़ी खबर: योगीराज में भी सुरक्षित नही बेटियां, 6 वर्षीय दलित छात्रा की पुलिस लाइन के अंदर ही किया गया रेप

मैनपुरी ।। 6 वर्षीय दलित बालिका की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका खून से लथपथ शव पुलिस लाइन परिसर की झाड़ियों में पड़ा मिला। बालिका के गाल पर कटे के निशान जैसे कुछ सबूतों के कारण रेप की आशंका भी जताई जा रही है।#बड़ी खबर: योगीराज में भी नही बेटियां, 6 वर्षीय दलित छात्रा की पुलिस लाइन के अंदर ही किया गया रेप

शहर कोतवाली के क्षेत्र निवासी बच्ची घर के पास स्थित विद्यालय में कक्षा एक की छात्र थी। गुरुवार दोपहर छुट्टी के बाद घर नहीं पहुंची। परिजनों ने खोजबीन की। पता नहीं चला तो कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज करा दी।

अभी-अभी: गोरखपुर में हुई मौतों पर सीएम योगी ने तोड़ी चुप्पी किया ट्विट!

एएसपी ओम प्रकाश की अगुआई में पुलिस ने आधी रात तक इलाके के खंडहर, झाड़ियों और खेतों में तलाश की। परिजनों को शुक्रवार शाम पुलिस लाइन परिसर स्थित आरआइ आवास के पास बच्ची का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। उसकी हत्या गला काटकर की गई थी। पास में ही उसका स्कूल बैग, पेंसिल की डिब्बी, चप्पल व बेल्ट पड़ी मिलीं। एक गाल पर चोट का निशान था, कुछ परिस्थिति जन्य सबूत देखकर दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है।

जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन, बवाल और हंगामा, पुलिस ने भांजी लाठियां

सूचना पर एसपी राजेश एस, एएसपी ओमप्रकाश सिंह, एसडीएम अमित सिंह, सीओ भोगांव परमानंद पांडेय भी श्वान दल के साथ पहुंच गए। खोजी श्वान घटनास्थल से थोड़ी दूर जाकर एक दुकान के सामने रुक गया। पुलिस कर्मियों ने दुकानदार से पूछताछ की, लेकिन वह कुछ नहीं बता सका। फील्ड यूनिट ने मौके से नमूने लिए हैं। दुष्कर्म की आशंका के चलते पोस्टमार्टम तीन चिकित्सकों के पैनल से कराया जा रहा है।

You May Also Like

English News