योगी आदित्यनाथ की हैसियत मुख्यमंत्री से ज्यादा है उमा भारती

उज्जैन में शैव महोत्सव के समापन समारोह में शिरकत करने पहुंची केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ़ में पढ़े कशीदे.समापन समारोह के खत्म होने के बाद वो प्रेस से चर्चा कर रही थी तभी उन्होंने कहा कि गोरक्ष पीठाधीश्वर के नाते योगी आदित्यनाथ की हैसियत एक मुख्यमंत्री से ज्यादा है.योगी आदित्यनाथ की हैसियत मुख्यमंत्री से ज्यादा है उमा भारती

वहीं साथ ही ये भी कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ वही कर रहे है जो मैं चाहती थी. धार्मिक स्थलों पर तेज आवाज में बजते लाउडस्पीकर के प्रतिबंध पर उन्होंने ख़ुशी जाहिर की है और कहा कि अखिलेश यादव जादू-टोने और अंधविश्वास के चलते कभी नोएडा नहीं गए लेकिन योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री बनते ही यह भ्रम तोड़ा.

आपको बता दें कि उज्जैन में शैव महोत्सव के समापन समारोह के बाद सर्किट हॉउस पहुंचीं केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने मध्य प्रदेश में 2008 में बीजेपी सरकार बनने और 2018 में होने वाले चुनाव पर अपना बयान दिया. उमा भारती ने कहा कि 2008 में मध्य प्रदेश में सरकार बनाने में मेरा पूरा रोल रहा है.

वहीं देशभर में चल रहे तीन तलाक वाले मामले पर कांग्रेस को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने इस मामले में पूरी तरह से विरोध किया है  जबकि पूरी पार्टी को सोनिया गाँधी को साथ देना चाहिए था.

You May Also Like

English News