योगी आदित्यनाथ के मंत्री ने कहा- नेता, अफसर और व्यापारी सब है भ्रष्टाचार की वजह…

योगी सरकार के मंत्री इन दिनों यूपी के शहर-शहर जाकर ‘गुड्स एंड सर्विस टैक्स’ (जीएसटी) पर अलख जगा रहे हैं. अब ये बात दूसरी है कि यूपी के खाद्य और नागरिक आपूर्ति राज्य मंत्री अतुल गर्ग एटा में जीएसटी सेमिनार में बोलते हुए सोमवार को दूसरी ही रौ में बह गए. उन्होंने भ्रष्टाचार की वजह बताना शुरू किया तो अफसर, नेता, व्यापारी सभी को लपेटे में लेते हुए चोर बता दिया.योगी आदित्यनाथ के मंत्री ने कहा- नेता, अफसर और व्यापारी सब है भ्रष्टाचार की वजह... इजरायल: मोदी के लिए है स्पेशल रूम, उस पर नहीं होता कोई बम-केमिकल के हमले असर…

हालांकि मंत्री को ये बोलते ही एहसास हो गया कि मुंह से कुछ गलत निकल गया. उन्होंने फिर बात संभालने की कोशिश की. अतुल गर्ग ने कहा, “इसका विकल्प क्या है बता दो आप..क्या जो अधिकारी आये हैं, जो नेता गए हैं तो क्या वो समाज से नहीं गए हैं?… फिर नेताओं की बेईमानी पर गुस्सा क्यों आता है, हंसी क्यों आती है?”

जिला पंचायत के सभाकक्ष में अतुल गर्ग ने इससे पहले कहा. “हिंदुस्तान को न जाने किस की नजर लग गई. यह भ्रष्टतम देश बन गया और भ्रष्टाचार के नए आयाम बन गए. भ्रष्टाचार खत्म हो पर कैसे? गिनती करें तो अफसर चोर हैं… नेता चोर … व्यापारी चोर… यदि सुधार की बात आ जाये तो क्लेश होता है. काला दिवस मनाए जाते हैं. हम सभी की जिम्मेदारी है नेता और अधिकारी अच्छे लोग बनें.”

बड़ी खबर: मोदी के इजरायल दौरे से भड़का चीन, अभी-अभी जंग का किया ऐलान, हिंद महासागर से कभी भी छेड़ सकती है जंग!

मंत्री ने ये भी कहा कि अभी एक पत्रकार ने उन्हें बताया कि विद्यालय के भीतर 250 पेड़ थे, सब काट के बेच दिए गए. क्या हमारे अध्यापकों पर ये आरोप लगना है.

You May Also Like

English News