CM योगी पर भड़कीं राखी सावंत, कहा- पता नहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने कैसे बना दिया तुम्हें सीएम बना…देखें #Video

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पर करारा हमला किया है। राखी सावंत ने कहा है कि योगी जी सिर्फ हिंदुओं की जय-जय नहीं चलेगी, आप होते कौन हैं मुसलमानों से ये कहने वाले कि वो लोग गाय भैंस ना खाए।CM योगी पर भड़कीं राखी सावंत, कहा- पता नहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने कैसे बना दिया तुम्हें सीएम बना...देखें #Video

राखी ने योगी आदित्यनाथ की काबिलियत पर ही प्रश्न चिन्ह लगाते हुए पूछा है कि पता नहीं आपने कितनी गायों को चारा खिलाया कि आप सीएम बन गए, जबकि आपके अंदर ऐसा कोई गुण तो है नहीं कि आप इस कुर्सी पर बैठ पाओ। राखी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा- पता नहीं पीएम मोदी ने योगी में क्या देखा कि एक चरवाहे को सीएम बना दिया। ये बातें राखी सावंत ने मुंबई में आयोजित किसी कार्यक्रम में कहीं।

ये भी पढ़े: #Video: ये कोई फिल्मी सीन नहीं है, सच में Kiss करते पकडे गये ‘जैकलीन और वरुण’….बॉलीवुड में मचा हडकंप

हमेशा विवादों में रहने वाली राखी सावंत ने योगी आदित्य नाथ से कहा है कि अगर आप हिंदू हैं तो सबको हिंदू तो नहीं बना सकते ना। राखी ने आगे कहा- जिस तरह मुसलमान आपके धर्म में हस्तक्षेप नहीं करते उसी तरह आप भी उनके मसलों से दूर रहिए, आप उनको ये मत कहो कि तुम गाय-भैंस मत खाओ। हिंदू लोग मुसलमानों को पत्थर मार-मार कर जान ले ले रहे हैं ये कहां का न्याय है योगी जी।

ये भी पढ़े: कपिल शर्मा की ‘वाइफ’ और आर्मी ऑफिसर की बेटी के साथ-साथ, रियल लाइफ में भी है बहुत ही HOT और ग्लैमरस

राखी सावंत ने योगी आदित्यनाथ से आगे कहा – यहां पर जो मुसलमान हैं वो भारतीय मुसलमान हैं, अगर आप इन्हें भगा दोगे तो पाकिस्तान वाले भी उन्हें नहीं अपनाएंगे क्योंकि वो लोग इन्हें रेफ्यूजी मानते हैं। राखी सावंत ने योगी आदित्य नाथ को राजनीति में टिके रहने की अपनी सलाह देते हुए कहा कि अगर आपको आने वाले 20 सालों तक कुर्सी पर बने रहना है तो मुसलमानों को भी साथ ले कर चलिये, सिर्फ हिंदुओं की जय-जय नहीं चलेगी।

राखी सावंत को पहली बार इतना अच्छा बोलता हुआ सुना है योगी जी से कुछ कह रहीं हैं ये गौ हत्या के मामले पर बाकी सब ठीक है आप भी सुनिए, मैं तो आज फेन हो गया इनका ☺️भक्तों सॉरी यार 😀

Posted by Indian Muslim on Samstag, 8. Juli 2017

You May Also Like

English News