योगी और मोदी को चैलेंज- गाय की चिंता है तो हार्ले डेविडसन बंद कराओ

एक्टर एजाज खान ने एक वीडियो के जरिए गोरक्षकों पर हमला बोला है. एजाज खान ने इसके जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा है. वीडियो में एजाज खान कहते हैं कि वे लोग इंसानों को मार रहे हैं लेकिन अगर वो सच में मर्द हैं तो वे लोग हार्ले डेविडसन को भारत में बंद करके दिखाएं जो कि गाय की चमड़ी वाली बेल्ट और बाकी सामान बेच रही है.

एजाज खान कह रहे हैं कि मैंने एयरपोर्ट से हार्ले डेविडसन का बेल्ट खरीदा है. उन्होंने उसका बिल भी दिखाया. बेल्ट की कीमत 8 हजार रुपये है. एजाज ने कहा कि मैं गोरक्षकों से, मोदी जी से और योगी जी से ये बोलता हूं कि हार्ले डेविडसन गाय माता का बेल्ट बेच रहा है. काऊ लेदर बेल्ट जो पूरे हिंदुस्तान में और पूरे वर्ल्ड में बिक रहा है. एजाज ने कहा कि किसी गाय का कान कट गया है, किसी की सींग कट गया है, कोई बीमार है, जाकर उनका तो इलाज कराओ. खाली बातें करते हो.

एजाज खान यहीं नहीं रुकते, वो धमकी भरे अंदाज में पीएम मोदी और सीएम योगी से हार्ले डेविडसन बंद करने की बात करते हैं. वीडियो में एजाज हिंदू और मुसलमानों को लड़ाने का आरोप भी लगाते हैं. एजाज ने कहा कि कुछ लोग भारत में दंगे करवाना चाहते हैं.

You May Also Like

English News