योगी का आदेश भूख व इलाज के अभाव में मौत बर्दाश्त नहीं, अधिकारियों पर होगी कार्रवाई !

लखनऊ :  यूपी के सीएम ने ट्विट कर अधिकारियों को इस बात के सख्त आदेश दिये हैं कि अगर किसी भी व्यक्ति की भूख या फिर इलाज के अभाव में मौत होती है तो डीएम और सीएमओ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

 


रविवार को गोरखपुर से लौटे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कई ट्वीट किए हैं जिसमें सरकार के लक्ष्य को बताया है। सीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि गन्ना किसानों के पुराने बकाये का 15 दिन के अन्दर भुगतान कराया जाये। गौरतलब है कि राज्य में गन्ना किसानों के पुराने बकाए को लेकर चुनाव के दौरान खूब राजनीति हुई थी। सीएम ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए लिखा है कि 15 दिन के अंदर पुराने बकाए किसानों को दिए जाएं। वहीं दूसरे ट्वीट में सीएम ने लिखा है कि व्यस्त बाजारों में पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारी प्रतिदिन डेढ़ से दो किमी पैदल घूमकर जनता में विश्वास पैदा करें।

उन्होंने लिखा है कि नवरात्रों पर सभी शक्तिपीठों पर विशेष सफाई, शुद्ध पेयजल, छाया, सुरक्षा और अस्थायी शौचालयों का निर्माण कराया जाये। सीएम ने लोगों को विश्वास दिलाते हुए लिखा है कि प्रदेश में कानून का राज कायम करना सरकार की सर्वोच्य प्राथमिकता है। साथ ही उन्होंने राशन माफियाओं, खनन माफियाओं, गो माफिया एवं वन माफियाओं के खिलाफ अभियान तेज करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। सीएम ने अधिकारियों को साफ. साफ निर्देश जारी करते हुए ट्टवीट किया है कि किसी जनपद में अगर भूख या इलाज के अभाव में किसी व्यक्ति की मौत हुई तो संबंधित जिलाधिकारी और सीएमओ इसके लिए जिम्मेदार होंगे।

You May Also Like

English News