योगी की चेतवानी सुधर जायें वरना यूपी छोड़ दें !

लखनऊ :  योगी की चेतवानी सुधर जायें वरना यूपी छोड़ दें। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर में कहा है कि जो रोज 18 से 20 घंटा काम कर सकते हैंए वहीं लोग उनके साथ रहे। जो लोग नहीं कर सकते हैं वह किनारे हो जायें। योगी ने प्रदेश की कानून -व्यवस्था को सुधारने के लिए अभी तक कई कड़े कदमे उठाए हैं।

 


उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह नगर पहुंच योगी आदित्यनाथ ने नगर प्रवास के दूसरे दिन एक कार्यक्रम को संंबोधित करते हुए कहा कि हमें 18 से 20 घंटे रोज काम करना होगा। उन्होंने असामाजिक तत्वों को सख्त चेतवानी देते हुए कहा प्रदेश को लूटने वाले जेल जाएंगे। गुंडे सुधर जाएं या यूपी छोड़कर चले जाएं। वरना वहां भेज देंगे जहां कोई भी जाना नहीं चाहता। साथ ही सीएम ने अधिकारियों और प्रतिनिधियों को भी चेताया। उन्होंने कहा कि सरकार के लोग ठेकेदारी में भाग नहीं लेंगे वे केवल मॉनिटिरिंग करेंगे।

मालूम हो कि योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनने के बाद से राज्य में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए कड़े फैसले ले रहे हैं। चुनाव में अपनी पार्टी के किए वादों को पूरा करने की दिशा में भी वह तेजी से कदम उठा रहे हैं। इसी के मद्देनजर राज्य में मनचलों को काबू में रखने के लिए एंटी रोमियों दल का गठन किया है। सूबे के तमाम शहरों में एंटी रोमियो दल एक्शन ले रहे हैं। गल्र्स स्कूल और कॉलेज के पास खड़े लड़कों से पूछताछ की जा रही है और मनचलों को हिरासत में लिया जा रहा है। पुलिस टीम इसे लेकर बेहद सक्रिय हैं। वहींए अवैध बूचडख़ानों को बंद करने के लिए भी प्रशासन तेजी से कार्रवाई कर रहा है।

You May Also Like

English News