अभी-अभी: योगी की महिला मंत्री बीयर बार में, सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना…

लखनऊ। प्रदेश के मुखिया योगी आदित्‍यनाथ ने सत्‍ता संभाली थी तो बयान दिया था कि उनकी सरकार शराब को लेकर काफी गंभीर है। योगी सरकार भविष्‍य में शराब बंदी भी लागू कर सकती है। यह तो सीएम योगी के बयान थे लेकिन इससे इतर योगी की महिला मंत्री बीयर बार में नजर आ रही है। जी हां, कुछ दिनों पहले स्‍वाति सिंह ने राजधानी के पॉश इलाके में द बीयर बार का उद्घाटन किया।अभी-अभी: योगी की महिला मंत्री बीयर बार में, सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना...योगी की महिला मंत्री बीयर बार में आईं नजर तो सोशली मीडिया पर मचा बवाल

द बीयर बार का उद्घाटन करने पर स्‍वाति सिंह विवादों में फंस गई हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। ऐसी खबरें मिली हैं कि बीयर बार की ओनर मंत्री स्‍वाति सिंह की मित्र हैं। वहीं इन सबके अलावा बाराबंकी के एसपी गौरव सिंह और उन्नाव की एसपी नेहा पांडेय भी दिख रही हैं।

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद सरकार और मंत्री दोनों की किरकिरी होनी लाजिमी थी। सभी लोग कैबिनेट मंत्री की आलोचना कर रहे हैं। जिस सरकार ने प्रदेश में शराब को लेकर सख्‍त रख्‍ैया अपनाया था उसकी की महिला मंत्री बीयर बार का उद्घाटन करने पहुंच रही हैं।

महिला मोर्चा की अध्यक्ष भी हैं स्वाति सिंह

स्वाति सिंह यूपी बीजेपी की महिला मोर्चा की अध्यक्ष भी हैं। वे तब सुर्ख़ियों में आई थीं जब बीएसपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर उनको गालियां देने के आरोप लगे थे।

You May Also Like

English News