योगी के फोन टेस्ट में फेल हुए 26 जिले के डीएम, निर्देश के बावजूद दफ्तर से रहे गायब…

उत्तर प्रदेश के 75 में से 26 जिलाधिकारी (डीएम) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अचानक किए टेस्ट में फेल हो गए.योगी के फोन टेस्ट में फेल हुए 26 जिले के डीएम, निर्देश के बावजूद दफ्तर से रहे गायब...मानसून सत्र: सदन शुरू होने से पहले ही बीजेपी ने संसदीय दल की जारी की बैठक…

दरअसल मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ ने 24 अप्रैल को सभी जिलाधिकारियों को आदेश दिया था कि वे सबुह 9 बजे से 11 बजे तक अपने दफ्तर में मौजूद रहकर जनता की शिकायतें सुनेंगे.

ऐसे में इन जिलाधिकारियों की जांच के लिए सोमवार 17 जुलाई की सुबह 9 बजे मुख्यमंत्री योगी के मुख्य सचिव राजीव कुमार और उनके मातहत कर्मचारियों ने सभी डीएम ऑफिस में फोन किया गया. हालांकि इस दौरान राज्य के 26 डीएम अपने दफ्तर से नदारद दिखे.

 

दरअसल योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद से ही हर सुबह फरियादियों से मिलते हैं. ऐसे में उन्होंने जिलों के डीएम को भी ऐसा ही करने का आदेश दिया था. ऐसे में अब उनके इस आदेश की अवहेलना करते पाए इन सभी डीएम की सूची जारी कर दी गई है. हालांकि इन लापरवाह अधिकारिकों पर क्या कार्रवाई होगी इस बारे में फिलहाल सरकार की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है. 

बता दें कि सीएम योगी ने इससे पहले भी जन शिकायतों की सुनवाई में कोताही को लेकर नराजगी जता चुके हैं. इसी महीने की शुरुआत में उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये 14 जिलों के डीएम और एसपी-एसएसपी की जमकर क्लास लगाई थी.

You May Also Like

English News