योगी के मंत्री ने बांधे मोदी की तारीफों के पुल, दाढ़ी पर दिया चौकाने वाला बयान

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने अपनी पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ़ की हैं. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा ने मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी ना केवल हिन्दू और मुस्लिम धर्म का सम्मान करते है, बल्कि वे सभी धर्मों और सभी वर्गों का सम्मान करते हैं. पीएम मोदी की दाढ़ी पर रजा ने कहा कि पीएम मोदी मुसलमानों से नफरत नहीं करते है, अगर वे मुसलमानों से नफरत करते तो वे कभी दाढ़ी नहीं रखते. उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने अपनी पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ़ की हैं. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा ने मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी ना केवल हिन्दू और मुस्लिम धर्म का सम्मान करते है, बल्कि वे सभी धर्मों और सभी वर्गों का सम्मान करते हैं. पीएम मोदी की दाढ़ी पर रजा ने कहा कि पीएम मोदी मुसलमानों से नफरत नहीं करते है, अगर वे मुसलमानों से नफरत करते तो वे कभी दाढ़ी नहीं रखते.     मोहसिन रजा ने कहा कि पीएम मोदी किसी समुदाय विशेष के नहीं हैं. योगी सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मशीन ने यह बातें लखनऊ के सरोजनीनगर स्थित मौलाना अली मियां मेमोरियल हज हाउस में शुरू हुए कैंप में लोगों को संबोधित करते हुए कही. पीएम मोदी की तारीफ़ के साथ ही उन्होंने योगी सरकार के काम की भी तारीफें की. उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई.     मोहसिन रजा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी सरकार हज यात्रियों को दी जाने वाली सुविधाओं में कोई कटौती नहीं करेगी. साथ ही उन्होंने मदरसों में अध्ययनरत बच्चों के ड्रेस कोड  को लेकर भी कड़ा कदम उठाए जाने की बात कही हैं. जिसके मुताबिक, अब मदरसों में पढ़ने वाले बच्चे कुर्ता-पजामा नहीं बल्कि पेंट-शर्ट पहनकर मदरसे में जाएंगे.

मोहसिन रजा ने कहा कि पीएम मोदी किसी समुदाय विशेष के नहीं हैं. योगी सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मशीन ने यह बातें लखनऊ के सरोजनीनगर स्थित मौलाना अली मियां मेमोरियल हज हाउस में शुरू हुए कैंप में लोगों को संबोधित करते हुए कही. पीएम मोदी की तारीफ़ के साथ ही उन्होंने योगी सरकार के काम की भी तारीफें की. उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई. 

मोहसिन रजा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी सरकार हज यात्रियों को दी जाने वाली सुविधाओं में कोई कटौती नहीं करेगी. साथ ही उन्होंने मदरसों में अध्ययनरत बच्चों के ड्रेस कोड  को लेकर भी कड़ा कदम उठाए जाने की बात कही हैं. जिसके मुताबिक, अब मदरसों में पढ़ने वाले बच्चे कुर्ता-पजामा नहीं बल्कि पेंट-शर्ट पहनकर मदरसे में जाएंगे.

You May Also Like

English News