योगी के राज मेें छेडख़ानी का विरोध करना पड़ा भारी, युवती के माता व पिता की हत्या!

बिजनौर: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार जहां छेडख़ानी जैसी घटनाओं को लेकर गंभीर है, वहीं पर छेडख़ानी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। यूपी के बिजनौर जनपद में बेटी से छेडख़ानी की शिकायत करने पर उसके माता-पिता को चाकूओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया।

इस घटना के बाद से गांव में तनाव हैं और पुलिस बल को तैनात किया गया। बिजनौर के शहर कोतवाली के गांव सदपुरा निवासी गोपाल और मंगत अपने-अपने परिवार के लोगों के साथ रहते हैं। बताया जाता है कि गोपाल की बेटी पर पड़ोस के मंगत के बेटे ने कुछ दिन पहले छींटाकशी कर दी थी।

इस पर दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। उस वक्त दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। गुरुवार शाम युवक ने गोपाल की बेटी पर फिर से फब्तियां कसीं। लड़की पक्ष मंगत के घर पर शिकायत करने पहुंचा तो आरोप है कि उन पर लाठी.डंडे व चाकू से हमला बोल दिया। गोपाल व उसकी पतनी समरकली की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।

बीच-बचाव में आए गोपाल के बेटे भूरे व नीरज भी घायल हो गए। उधरए दूसरे पक्ष से मंगत व उसके बेटे नरेंद्र व गौरव भी जख्मी हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी पांचों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। एसपी का कहना है कि मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी। गांव में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस को तैनात कर दिया गया है।

loading...

You May Also Like

English News