योगी कैबिनेट की चौथी बैठक आज, कई अहम प्रतावों पर लगेगी मुहर…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल की चौथी कैबिनेट बैठक मंगलवार शाम 5 बजे लोकभवन में होगी। पहली 3 बैठकों में कई अहम फैसलों के बाद इस मीटिंग से भी खासी उम्मीदें हैं।

सुकमा अटैक में कई जवान हुए शहीद, छत्तीसगढ़ के लिए आज रवाना होंगे राजनाथयोगी कैबिनेट की चौथी बैठक आज, कई अहम प्रतावों पर लगेगी मुहर...जानकारी के अनुसार इस कैबिनेट बैठक में 17वीं विधानसभा के गठन के बाद विधानमंडल के पहले सत्र बुलाने पर मुहर लग सकती है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में होने वाली मंत्रिमंडल की बैठक में सरकारी कर्मचारियों की तबादला नीति पर भी चर्चा होने की सम्भावना है। इसके अलावा पारदर्शिता बरतने के लिए मुख्यमंत्री ईटेंडरिंग लागू करने का ऐलान भी कर चुके हैं। आज कैबिनेट बैठक में ई-टेंडरिंग का प्रस्ताव पास हो सकता है।

छत्तीसगढ़ में नक्सलीयों ने किया बड़ा हमला, 26 CRPF जवान हुए शहीद

दूसरी तरफ भाजपा ने अपने लोक संकल्प पत्र में एंटी भू-माफिया टास्क फोर्स बनाने का वादा किया है। राजस्व विभाग इससे जुड़ा प्रस्ताव भी तैयार कर चुका है। कैबिनेट में इस पर भी विचार हो सकता है। गौरतलब है कि 22 अप्रैल को सीएम योगी के अचानक राज्यपाल से मुलाकात करने के बाद विधानमंडल का सत्र बुलाए जाने को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं।

You May Also Like

English News