योगी ने बार-बार अयोध्या न जाने पर खोला ये बड़ा राज…

योगी आदित्यनाथ बुधवार को अयोध्या पहुंचे. अयोध्या दौरे के दौरान योगी आदित्यनाथ ने खास बातचीत में खुले तौर पर बोला कि वे पहले राम भक्त हैं और बार-बार अयोध्या आएंगे. आपको बता दें कि सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ के ये दूसरा अयोध्या दौरा है.

ये भी पढ़ें:- #Video: कभी नहीं देखा होगा, चलती कार में ऐसा रोमांस, जिसने इंटरनेट की दुनिया में मचाया तहलका

योगी ने बार-बार अयोध्या न जाने पर खोला ये बड़ा राज...

सकारात्मक राजनीति से राम मंदिर का हल

बातचीत के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वे चाहते हैं कि राम मंदिर का हल सकारात्मक राजनीति से निकले. उन्होंने कहा, “हल सकारात्मक राजनीति से ही निकलेगा इसीलिए मैं बार-बार अयोध्या आ रहा हूं.” जब उनसे पूछा गया कि अयोध्या मुख्यमंत्री आए हैं या राम भक्त तो उन्होंने जवाब दिया, “भाई हम पहले रामभक्त हैं.”

ये भी पढ़ें:- सेक्स को लेकर क्या सोचती हैं लड़कियां ? देखिये इस VIDEO में क्या कहना है लड़कियों का…

आपको बता दें कि सीएम योगी अयोध्या के दिगंबर अखाड़े में परमहंस रामचंद्र दास के श्रद्धाजंलि समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं. योगी दोपहर करीब 12 बजे अयोध्या पहुंचे. पहले वे सरयू तट पर परमहंस रामचंद्र दास की समाधि पर गए और फिर दिगंबर अखाड़े में श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए. इसके साथ ही उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया.

ये भी पढ़ें:-  #Video: मन फेंक आशिक ने वायरल किया अपनी तडकती-भड़कती गर्लफ्रेंड का प्राइवेट वीडियो, उसका वो वाला अंदाज देख मचा तहलका

 जनसभा में योगी आदित्यनाथ ने अपनी कही बात एक बार फिर दोहराई और कहा कि मैं पहले राम भक्त हूं, अयोध्या बार-बार आता रहूंगा. इसमें किसी को समस्या नहीं होना चाहिए. अयोध्या ने देश को एक पहचान दी है.

You May Also Like

English News