योगी सरकार: अब मायावती और राजनाथ को दी जाएंगी मुलायम-अखिलेश की SUV गाड़ियां…

मुलायम और अखिलेश के काफिले से तीन-तीन एसयूवी गाड़ियां सरकार ने वापस लेने का निर्णय योगी सरकार ने लिया है। यह निर्णय एसयूवी गाड़ियों की मांग अधिक होने के चलते लिया गया है। सूत्रों की मानें तो मुलायम और अखिलेश के काफिले से कटौती कर ली जाने वाली गाड़ियों को मायावती और राजनाथ सिंह के काफिले में शामिल किया जाएगा।योगी सरकार: अब मायावती और राजनाथ को दी जाएंगी मुलायम-अखिलेश की SUV गाड़ियां...UPA ने रची थी बड़ी साजिश, मोहन भागवत को आतंकियों की सूची में किया शामिल…

राजनाथ सिंह को पूर्व मुख्यमंत्री के हैसियत से यह गाड़ियां दी जाएंगी। वहीं, मायावती के काफिले में दो एसयूवी दी जाएंगी। राज्य संपत्ति अधिकारी का कहना है कि एसयूवी की मांग अधिक है और विभाग के पास इतनी गाड़ियां नहीं हैं जिसे दूसरे नेताओं की मांग को पूरा किया जा सके। इस लिए यह कटौती करनी पड़ रही है।

फिलहाल पूर्व मुख्यमंत्री की हैसियत से इन दोनों नेताओं के काफिले में वन प्लस फाइव एसयूवी गाड़ियां हैं। राज्य संपत्ति अधिकारी योगेश शुक्ला ने बताया कि सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को एक जैसी गाड़ियां दी जा रही हैं। 

अब पूरा विश्व एक साथ लगा रहा है ‘हर हर मोदी’ के नारे, पीएम मोदी को देश की जनता का ये बड़ा उपहार…

अखिलेश और मुलायम सिंह के पास तीन-तीन गाड़ियां अधिक थीं। ये गाड़ियों पूर्व मुख्यमंत्री के काफिले में स्कॉर्ट के रूप में चलती हैं। उन्होंने बताया कि मुख्य गाड़ी, जिसमें अखिलेश और मुलायम चलते हैं उसमें कोई परिवर्तन नहीं किया गया है, जो एसयूवी गाड़ियां उनके काफिले से ली जा रही हैं उनके स्थान पर एंबेस्डर गाड़ियां दी जाएंगी। उन्होंने बताया कि अब सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों के काफिले में एक समान गाड़ियां रहेंगी।

 

You May Also Like

English News