योगी सरकार सुशासन हुआ दागदार, पैर छूते ही हत्‍यारा बना गले की हड्डी

समाजवादी मजदूर सभा के प्रदेश महासचिव देवेंद्र सिंह अवाना ने पत्नी की हत्या के आरोपी अमन मणि त्रिपाठी को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़े- अभी अभी: CM योगी ताला तोड़ घुसे ऑफिस, पकड़ी अफसर की अय्यासी, देख सबके उड़े होश…

उन्‍होंने कहा कि योगी एक तरफ सुशासन की बात करते हैं और दूसरी तरफ उनके मंच पर अपनी ही पत्नी की हत्या का आरोपी और सीबीआई जांच का सामना कर रहा अमन मणि त्रिपाठी सीएम से गलबहियां कर रहा था।

यह भी पढ़े- OMG: बकरी से रेप करते रंगेहाथों पकड़ा गया मदरसे का मौलवी…

यह भी पढ़े- बिस्तर में किया खीरे का इस्तेमाल, चली गई प्रेमिका की जान

अवाना रविवार को चोटपुर के आश्रम कालोनी में समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस दौरान 259 लोगों ने समाजवादी पार्टी क सदस्यता ग्रहण की। अवाना ने कहा कि योगी सरकार प्रदेश की समस्याओं के समाधान के बजाय अपनी मुद्दे उछालने में व्यस्त है। ऐसा कर वह जनता का ध्यान वास्तविक समस्याओं की ओर से भटकाने की कोशिश में लगी है। उन्होंने कहा कि जिस मुख्यमंत्री ने हत्या के एक आरोपी को अपने मंच पर जगह दी, वह प्रदेश में सुशासन की बात कैसे कर सकते हैं।

यह भी पढ़े- इस डांसर ने बेशर्मी की सारी हदें कर दी पार उड़े सबके होश, खूब वायरल हो रहा वीडियो

अवाना ने कहा कि मौजूदा समय में कश्मीर की जैसी दशा है, वैसी आजादी के बाद से अब तक नहीं रही। बीते छह माह से वहां के स्कूल, कालेज नियमित नहीं चल पा रहे हैं। पीडीपी-भाजपा की सरकार में पत्थरबाजों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे हमारी सेना पर भी हमला करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। सुरक्षा बलों पर हमले सरकार की नाकामी को बयां करने के लिए काफी हैं।

यह भी पढ़े- देखें दुनिया का सबसे सेक्सी और अश्लील डांस, डांसर ने स्टेज पर उतारे सारे कपड़े…

उन्होंने कहा कि ऐसा कोई दिन नहीं बीत रहा, जिस दिन हमारे जवान शहीद नहीं हो रहे हों। चाहे वह कश्मीर हो या फिर नक्सली हमला। सर्जिकल स्ट्राइक का ढिंढोरा पीटन के बाद केंद्र सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल है, लेकिन संघ और भाजपा अपने प्रिय प्रधानमंत्री की ब्रांडिंग करने में जुटी है।

यह भी पढ़े- अभी अभी: स्वामी ओम ने की हद पार, लड़की के कपड़े उतारकर किया सबकुछ, वीडियो वायरल…

You May Also Like

English News