योग के बाद ‘भोग’ कराएंगे रामदेव, पतजंलि ने खोला पहला ‘पौष्टिक’ रेस्टोरेंट

नई दिल्ली। योगगुरु बाबा रामदेव ने रेस्तरां के क्षेत्र में हाथ आजमाने के लिए चंडीगढ़ के नजदीक  खोला है। इस रेस्तरां को लेकर कहा जा रहा है कि लोगों को यहां बिल्कुल घर जैसा खाना मुहैया कराया जाएगा। हालांकि अभी इसका औपचारिक उद्धाटन नहीं किया गया है

अभी अभी: पीएम मोदी ने पूरी कर दी मुस्लिमों की ये बड़ी मुराद, पूरे देश में मचा हाहाकारयोगगुरु बाबा रामदेव और बालकृष्ण करेंगे उद्धाटन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पतंजलि का यह रेस्तरां पंजाब के मोहाली के पास जीरकपुर में खुला है। इसे इंडियानो होटल में खोला गया है। रेस्तरां के साथ ही पतंजलि का प्रोडक्ट भी खोला गया है, तो वहीं रेस्तरां में चारों ओर बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण की तस्वीरें लगी हैं।

अभी इस रेस्तरां का औपचारिक रुप से उद्घाटन नहीं हुआ है, बताया जा रहा है कि अभी योगगुरु रामदेव, आचार्य बालकृष्ण इसका उद्घाटन करने आयेंगे। अभी दोनों की डेट मिलने का इंतजार है। पतंजलि का ये रेस्तरां पूरी तरह से देसी बताया जा रहा है। यहां पूरा फर्निचर लकड़ी से बना है, तो वहीं रेस्तरां में घर का खाना उपलब्ध रहेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यहां सिर्फ वेजेटेरियन खाना ही परोसा जायेगा। इसके साथ ही रेस्तरां के मेन्यू पर रामदेव और बालकृष्ण की तस्वीर लगी है।

You May Also Like

English News