‘रंगून’ के शूट के वक्त 2000 लोगों के बीच कपड़े बदलती थी कंगना

रिलीज से पहले ‘रंगून’ एक्ट्रेस कंगना रनोत सुर्खियां में हैं। हों भी क्यों नहीं, उनका किरदार है ही इतना मजबूत कि इस पर कंगना का इतना इतराना तो बनता है।वैसे खबर है कि इस फिल्म के लिए कंगना को खासा परेशान भी होना पड़ा था। बताया जाता है कि नदी किनारे एक बोल्ड सीन के शूट होने पर कंगना को तुरंत अगले सीन के लिए कपड़े बदलना थे। कंगना ने खुलेआम तक़रीबन दो हजार लोगों के बीच, कपड़ों से बने घेरे के अन्दर अपने कपडे बदले। फिल्म के किरदार की तरह ही असल जिंदगी मैं भी वो उतनी ही बिंदास हैं इसीलिए बिना शर्माए उन्होंने इतने सारे लोंगो के बीच अपने कपडे बदल पाईं।

रंगून में कंगना ‘जाबांज जूलिया’ का किरदार निभा रही हैं जो इंटरटेनर है, डांसर, सिंगर और खूब बिंदास है। कंगना ने इस फिल्म में कई बोल्ड सीन दिए हैं और इंटेंस रोमांस के पलों में कंगना के एक्प्रेशन इस फिल्म में देखने लायक हैं।

रंगून इंटेंस लव के ईर्द-गिर्द घूमती एक पीरियड ड्रामा है। फिल्म के ट्रेलर समेत गाने “मेरे पिया गये इंग्लैंड”, “ब्लडी हैल”, “ये इश्क” और “टिप्पा” पसंद किए जा रहे हैं। यह सैफ अली खान, कंगना रनोत और शाहिद कपूर पर बनी एक रोमांचक प्रेम त्रिकोण फिल्म है। निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया है। 24 फरवरी को यह रिलीज होने वाली है।

 

You May Also Like

English News