रंगोली बर्बाद करने पर दीपिका का चढ़ा पारा, फौरन कर डाला ये काम

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती शूटिंग शुरू होने के वक्त से ही चर्चा में हैं. अब जब फिल्म बनकर तैयार है और दिसंबर में रिलीज होने वाली है, तब भी इस पर विवाद खत्म नहीं हुआ है.रंगोली बर्बाद करने पर दीपिका का चढ़ा पारा, फौरन कर डाला ये कामअभी-अभी: शाहिद ने अपने फैन्स को दिया दिवाली का बड़ा गिफ्ट…

आए दिन फिल्म को लेकर कोई न कोई विरोध और धमकी सामने आती ही रहती है. अब सुनने में आया है कि विरोधियों ने 48 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद बनाई गई फिल्म पद्मावती की रंगोली को नष्ट कर दिया है.

इस रंगोली को सूरज के एक कलाकार करण के ने बनाया था. बताया जा रहा है कि ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते हुए तकरीबन 100 लोगों ने इस रंगोली को नष्ट किया है. इस बारे में बताते हुए रंगोली बनाने वाले कलाकार ने खुद भी ट्वीट किया है 

 फिल्म में पद्मावती का मुख्य किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस घटना की निंदा करते हुए ट्वीट किया है. 

साथ ही उन्होंने इस पर एक्शन लेने के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी से मदद भी मांगी है।

उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। दीपिका ने रंगोली की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि आर्टिस्ट करण के शिद्दत से किए गए काम को पलभर में नष्ट होते देखना बहुत दुखद है.दीपिका ने इस घटना को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं.

दीपिका-रणवीर की फिल्म ‘पद्मावती’ के विरोध में उतरे हार्दिक पटेल

बता दें कि पिछले दिनों फिल्म पद्मावती के पोस्टर रिलीज होने के बाद भी करनी सेना ने फिल्म की रिलीज को लेकर धमकी दी थी. फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का रोल निभा रही हैं. उनके अलावा फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी हैं. रणवीर फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभाते नजर आएंगे. खबरें आईं कि फिल्म में पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच इंटीमेट सीन फिल्माए जा रहे हैं जिसका लोगों ने यह कहकर विरोध किया कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ की जा रही है.

You May Also Like

English News