रक्षाबंधन पर BSNL ने लॉन्च किया राखी पे सौगात बड़ा ऑफर…

रक्षाबंधन का त्यौहार आने वाला है और इस मौके पर सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने स्पेशल राखी ऑफर लॉन्च किया है. इस ऑफर का राखी पे सौगात नाम दिया गया है.रक्षाबंधन का त्यौहार आने वाला है और इस मौके पर सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने स्पेशल राखी ऑफर लॉन्च किया है. इस ऑफर का राखी पे सौगात नाम दिया गया है.Flipkart: vivo v5s के कीमत में हुई कटौती, मिल रहे हैं ये ऑफर्स…

प्रीपेड यूजर्स के लिए लॉन्च किए गए इस ऑफर के तहत कस्टमर्स को 74 रुपये का वाउचर दिया जाएगा. रिचार्ज कराने पर अनलिमिटेड ऑन नेट कॉलिंग के साथ 1GB डेटा मिलेगा. इसके साथ 74 रुपये तक की कॉलिंग दूसरे नेटवर्क के लिए मिलेंगी. इसकी वैलिडीटी 5 दिनों की होगी.

बीएसएनल के डायरेक्टर सीएम आर.के. मित्तल ने कहा है, ‘फेस्टिवल्स के दौरान सस्ते टैरिफ लॉन्च करने की परंपरा को जारी रखते हुए कंपनी ने कुछ कॉम्बो ऑफर्स पेश किए हैं. इनमें 18 फीसदी एक्सट्रा टॉक टाइम के साथ 1जीबी फ्री डेटा भी दिया जाएगा. यूजर्स 189 रुपये, 289 रुपये या 389 रुपये के ऑफर्स में से चुन सकते हैं’

बीएसएनल के अलावा दूसरी टेलीकॉम कंपनियां जैसे एयरटेल और वोडाफोन मने भी हाल ही में ऐसे प्लान लॉन्च किए हैं.

भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने दिल्ली-एनसीआर के स्टूडेंट्स के लिए एक नए कैंपस सरवाइवल किट की शुरुआत की है. छात्रों को इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 1GB डेटा 84 दिनों के लिए दिया जाएगा. 

पिछले हफ्ते रिलायंस जियो ने अपने टैरिफ में बदलाव किया था. 309 रुपये में ज्यादा डेटा दिया गया . अब वोडाफोन ने इस प्लान को टक्कर देने के लिए एक नए टैरिफ की शुरुआत की है. इस पैक की कीमत 244 रुपये है और इसकी वैलिडिटी 70 दिनों की है.

इस पैक के तहत वोडाफोन कस्टमर्स को हर दिन 1GB 3G/4G डेटा दिया जाएगा. कॉलिंग भी अनलिमिटेड होगी. लेकिन यह प्लान सिर्फ पहले रिचार्ज पर ही मिलेगा. यानी जो वोडाफोन के नए कस्टमर्स हैं उन्हें ही यह फायदा मिलेगा.

loading...

You May Also Like

English News