रक्षामंत्री परिकर का गोवा का मुख्यमंत्री बनने से इंकार नहीं

रक्षा मंत्री मनोहर परिकर ने गोवा के अगले मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी उम्मीदवारी को खुला रखा है। प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर परिकर ने कहा है कि पार्टी ने जो भी दायित्व दिया है, उसे मैंने बखूबी निभाया है। 
रक्षामंत्री परिकर का गोवा का मुख्यमंत्री बनने से इंकार नहीं

तिरंगे के रंग से रोशन हुआ Google, सारा जहां बोल रहा… ‘जय हिंद’

लोकसभा चुनाव के बाद ऐसी परिस्थितियां उत्पन्न हुईं कि मुझे उत्तर प्रदेश से राज्य सभा का सांसद बनना पड़ा। गोवा से कोई सीट रिक्त नहीं थी। केंद्र में मंत्री बनने की वजह से राज्यसभा में जाने की मजबूरी थी। परिकर ने कहा कि बतौर सांसद मैंने यूपी के लिए बहुत कुछ किया है, आगे भी करता रहूंगा।

आम आदमी पार्टी में अधिकांश लोग भ्रष्टाचारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सियासी हमला बोलते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि वे दिल्ली सरकार का पैसा गोवा में पार्टी के प्रचार में खर्च कर रहे हैं, इसके हमारे पास साक्ष्य हैं। केजरीवाल के जरिए गोवा में भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाए जाने के सवाल पर परिकर ने कहा कि भ्रष्टाचारी लोग भ्रष्टाचार की बात ज्यादा करते हैं। 

पीएम मोदी ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं, कहा…

आम आदमी पार्टी में अधिकांश लोग भ्रष्टाचारी हैं। केजरीवाल ने गोवा में एक भी ठोस मामला नहीं बताया जिसमें भ्रष्टाचार हुआ हो। यहां की राजनीति में केजरीवाल का कोई प्रभाव नहीं। यहां की राजनीति दिल्ली सरीखे नहीं है। यहां पैर जमाने में समय लगता है।

वहीं संघ से बगावत कर सूबे में राजनीतिक का झंडा बुलंद कर रहे वेलिंकर पर टिप्पणी से परिकर ने दूरी बरती। परिकर ने कहा कि चुनाव के परिणाम बताएंगे। उन्होंने कहा कि गोवा में विकास का मुद्दा काम कर रहा है। विकास की वजह से जनता का विश्वास हमारे ऊपर है। 

 

You May Also Like

English News