रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण सियाचिन में जवानों के साथ मनाएंगी दशहरा…

भारत की रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण कश्मीर दौरे पर हैं। शनिवार को वो अपने कश्मीर दौरे के दूसरे दिन सियाचिन जाएंगी। इस दौरान दशहरा का त्योहार भी मनाया जाएगा। रक्षामंत्री सियाचिन में तैनात भारतीय सेना के जवानों के साथ विजयादशमी का त्योहार मनाएंगी इसके साथ ही वह वहां सैन्य अधिकारियों से भी मुलाकात करेंगी। इस दौरान रक्षामंत्री के साथ सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत भी मौजूद रहेंगे। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण सियाचिन में जवानों के साथ मनाएंगी दशहरा...सर्जिकल स्ट्राइक पर पूर्व आर्मी चीफ ने दिया बड़ा बयान, कहा- सैनिकों की मौत का बदला लेना था मुझे

रक्षामंत्री शनिवार को श्रीनगर से लेह पहुंचेंगी जिसके बाद वह सैन्य अधिकारियों के साथ सियाचिन बेसकैंप में जाएंगी। संभावना जताई जा रही है कि रक्षामंत्री सियाचिन रणक्षेत्र की किसी फॉरवर्ड पोस्ट का भी दौरा कर सकती हैं हालांकि अब तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है। 

इससे पूर्व शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर श्रीनगर पहुंची रक्षामंत्री ने कश्मीर में एलओसी के इलाकों का दौरा किया था। शुक्रवार को नियंत्रण रेखा पर स्थित सेना की अग्रिम पोस्ट पर पहुंची रक्षामंत्री ने वहां तैनात सैन्य जवानों से मुलाकात की थी। इस दौरान रक्षामंत्री ने एलओसी से सटे इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा भी की थी।

केवल भारत हीं नहीं बल्कि विदेशों में भी सर चढ़कर बोल रहा है बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज,देखें किस अंदाज में बोले जा रहे हैं डायलॉग।

You May Also Like

English News