ब्रेकिंग न्यूज़: रजनीकांत के पार्टी में आने को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने उनसे कहा, मत होना शामिल…

नई दिल्ली। अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को तमिल अभिनेता रजनीकांत के राजनीति में शामिल होने के कदमों का समर्थन किया। सिन्हा ने उन्हें सलाह दी है कि वह किसी भी राजनीतिक दल में शामिल न हों, इसके बजाय अन्य लोगों को खुद अपने दल में शामिल होने का मौका दें।ब्रेकिंग न्यूज़: रजनीकांत के पार्टी में आने को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने उनसे कहा, मत होना शामिल…

भाजपा सांसद ने ट्वीट की एक श्रृंखला में कहा, “तमिलनाडु के टाइटैनिक हीरो और भारत के बेटे-प्रिय रजनीकांत! उठो, उठो, उठो! यह बड़ा और सही समय है! देश और देश के लोग भविष्य को आकार देने के लिए रचनात्मक राजनीति में सुपरस्टार रजनी के आने की सांस रोक कर प्रतीक्षा कर रहे हैं।” रजनीकांत संकेत दे चुके हैं कि वह उचित समय पर राजनीति में शामिल होंगे। अटकलें यह भी लगाई जा रही हैं कि हो सकता है कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाएं।

पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने तमिल सुपरस्टार को यह सुझाव दिया कि वह किसी राजनीतिक दल में शामिल न हों। सिन्हा ने कहा, “लोग आपके साथ हैं और सुपरस्टार रजनी से जुड़ने के लिए तैयार हैं। बजाय इसके कि आप किसी के साथ जुड़ें, अच्छा होगा कि लोग आपसे जुड़ें।”

उन्होंने कहा, “उम्मीद, प्रार्थना और कामना है कि आप अपने परिजनों, शुभचिंतकों और विशेषज्ञों की सलाह से जल्द सही निर्णय लेंगे। जल्द बेहतर होगा।” सिन्हा ने कहा कि एक दोस्त, समर्थक और शुभचिंतक के रूप में वह हमेशा रजनीकांत के साथ खड़े होंगे और उनका मार्गदर्शन करेंगे। वह हमेशा तमिल स्टार के लिए उपलब्ध रहेंगे।

You May Also Like

English News