रजनीकांत के बर्थडे पर फैंस के लिए बड़ा तोहफा, नई फिल्म के पोस्टर में दिखा ‘गैंगस्टर’ लुक

जहां एक तरफ पूरी दुनिया अनुष्का और विराट की शादी की खबरों पर फोकस कर रही है इसी बीच सुपरस्टार रजनीकांत आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। रजनीकांत आज 67 साल के हो गए हैं लेकिन उनका जलवा आज भी पहले जैसा ही है। रजनीकांत के बर्थडे पर फैंस के लिए बड़ा तोहफा, नई फिल्म के पोस्टर में दिखा 'गैंगस्टर' लुक

दिल्ली और मुंबई में होगा इस न्यूलीवेड कपल का रिसेप्शन…

आज रजनीकांत के जन्मदिन पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘काला’ का पोस्टर रिलीज किया गया। इस पोस्टर में रजनीकांत का लुक काफी डैशिंग है। रजनीकांत इस पोस्टर में काले चश्मे में नजर आ रहे हैं। फिल्म में रजनीकांत गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे। 

इस फिल्म का निर्देशन रंजीत कर रहे है। इससे पहले रंजीत ने ‘कबाली’ को भी डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में संतोष नारायण संगीत देंगे। फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषाओं में बनाई जा रही है। 

इस फिल्म में नाना पाटेकर, पंकज त्रिपाठी, हुमा कुरैशी और समुथिरकानी जैसे कलाकार भी हैं। फिल्म रजनीकांत के दामाद धनुष द्वारा निर्मित है। नाना और रजनीकांत की जोड़ी एक साथ पहली बार बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। 
 खबर है कि रजनीकांत की अगली फिल्म काला, 15 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड के साथ क्लैश होने वाली है। पहले खबरें थीं कि ये फिल्म, 2.0 के पहले ही रिलीज हो जाएगी लेकिन रजनीकांत ने खुद साफ किया था कि काला 2.0 के बाद ही रिलीज होगी।

You May Also Like

English News